BREAKING NEWS

Contact

Sunday, May 13, 2018

Sonam Kapoor after this actress married quietly : सोनम कपूर के बाद इस अभिनेत्री ने कि चुपचाप शादी



आजकल बॉलीवुड में शादियों का सीजन चल रहा है. सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी जबरदस्त चर्चा में रही और निश्चित रूप से अनुष्का शर्मा एंड विराट कोहली के बाद यह शादी भी एक बड़ी शादी रही है. जो कि सोशल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक हर जगह छाई रही.
लेकिन आपको बता दें कि इन्ही दिनों  हिंदी सिनेमा की एक बड़ी अभिनेत्री ने शादी की है. लेकिन बिना किसी शोर शराबे के. सोशल मीडिया एवं प्रिंट मीडिया में बहुत चर्चा शादी की नहीं हो पाई. इसकी बड़ी वजह यही रही कि स्वयं यह अभिनेत्री ही नहीं चाहती थी कि इसकी शादी एक पब्लिक इवेंट बने.

इसलिए इस अभिनेत्री ने चुपचाप शादी कर ली लेकिन फिर भी बात तो बात है, निकल ही जाती है और जब निकल जाती है तो दूर तक जाती है. आखिर पता लग ही गया. आइए हम बताते हैं वह अभिनेत्री कौन सी है.
उस खूबसूरत अभिनेत्री का नाम है नेहा धूपिया. जी हां अपनी खूबसूरत एवं बोल्ड अदाओं के कारण अनेक फिल्मों में बेहतरीन काम करने वाली नेहा धूपिया ने चुपचाप शादी कर ली है. शादी करने के बाद नेहा धूपिया ने सोशल मीडिया के अपने अकाउंट पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की है और लोगों को यह जानकारी दी है की  उन्होंने अभिनेता अंगद बेदी के साथ शादी करली  है.

अंगद बेदी फिल्मी दुनिया एवं टीवी दुनिया में काम करने वाले अभिनेता है. पिछले कुछ दिनों से ही नेहा धूपिया और अंगद बेदी के रिलेशनशिप की चर्चाएं सोशल मीडिया पर होने लगी थी. अर्थात इस रिलेशनशिप को बहुत दिन नहीं हुए थे लेकिन जल्द ही इन दोनों ने शादी कर ली.
नेहा धूपिया ने दिल्ली में अपने परिवार के साथ में शादी की है. नेहा धूपिया एवं अंगद  दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की है एवं नेहा ने लिखा है कि यह उनके जीवन का बेस्ट इवेंट है और अंगद बेदी ने कहा है कि नेहा धूपिया जो कल तक उनकी बेस्ट फ्रेंड थी आज उनकी पत्नी हो गई है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.