BREAKING NEWS

Contact

Monday, May 21, 2018

Juhi Chawla's daughter is love with Mukesh Ambani's son : जूही चावला की बेटी लड़ा रही है मुकेश अम्बानी के लड़के से इश्क



बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला और बिजनेसमैन जय मेहता की बेटी जाह्नवी मेहता बहुत ही खुबसूरत है. जाह्नवी अब धीरे धीरे जवान हो रही है. इस बात का संकेत वह खुद ही दे रही है. आजकल वह प्रेम करने लगे है. जाह्नवी दो कारणों से आजकल चर्चा में हैं.
एक तो आईपीएल नीलामी के समय सुर्खियों में आई थी. इसकी वजह है कि जाह्नवी मेहता इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 11 की सबसे कम उम्र की सदस्य बनीं है और इस खुबसूरत लड़की ने उस समय सबका ध्यान अपनी और आकर्षित किया था. सोशल से लेकर प्रिंट मिडिया तक खूब जाह्नवी की चर्चा थी उन दिनों.

आजकल जाह्नवी की चर्चा है उसके इश्क करने के कारण. जाह्नवी की उम्र इस समय 16 साल है और वह बहुत ही हॉट लगती है. आपको  बता दें कि जय मेहता और जूही चावला आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स(केकेआर) के  सह-मालिक हैं. और मुकेश अम्बानी की पत्नी की टीम मुंबई इंडियन है. मुकेश अम्बानी का लड़का आकाश अम्बानी इस कारण आई पी एल की सदस्य कमिटी में जाते रहते हैं. इस कारण जाह्नवी और आकाश में नजदीकी बढ़ रही है.
आपको पता होगा की जाह्नवी केकेआर टीम के खिलाड़ियों का चयन भी कर रही हैं. हाल ही में एक इंटरव्यु में जाह्नवी के पिता जय मेहता ने बताया कि जाह्नवी को क्रिकेट बहुत पसंद है और केकेआर टीम के खिलाड़ियों का चयन करने में उसकी भूमिका बहुत अहम् है.
जाह्नवी ने भी पहली बार आइपीएल नीलामी में शामिल होने के अपने अनुभवों को भी साझा किया है. जाह्नवी मेहता  ने ए ग्रेड के साथ धीरूभाई अंबानी स्कूल मुंबई से 10वीं क्लास पास किया था. इस समय जाह्नवी लंदन में चार्टर हाउस बोर्डिंग स्कूल में अपनी पढाई कर  रही हैं. जाह्नवी की मां फ़िल्मी स्टार जूही चावला ने जाह्नवी को  हमेशा लाइमलाइट से दूर रखा है. जाह्नवी की पसंदीदा कलाकार दीपिका पादुकोण और वरूण धवन हैं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.