BREAKING NEWS

Contact

Sunday, May 27, 2018

According to astrology, this team of 2018 will be the winner : ज्योतिष के अनुसार IPL 2018 की यह टीम रहेगी विजेता



IPL 2018 आज रविवार को होने जा रहा है. चेन्नई  सुपर किंग और सनराइज हैदराबाद के मध्य खेले जाने वाले इस फाइनल मैच का मुकाबला सीधा आप 7:30 बजे शाम को देख सकते हैं. क्रिकेट का खुमार लोगों में जबरदस्त है. इस खेल को लोकप्रिय बनाने में लोगों का बहुत बड़ा योगदान है. लोग बड़े चाव से इस खेल को देखते हैं.
बहुत तेज गति से खेला जाता है यह खेल. सभी की सांसें अटकी हुई है आज क्या होगा. कौन सी टीम जीतेगी. कौन सी टीम हारेगी. हर कोई  अपने हिसाब से अनुमान लगा रहे हैं लेकिन ज्योतिष शास्त्र के आंकड़े क्या कहते हैं आइए आज हम आपको बताते हैं.

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सनराइज हैदराबाद की टीम विजेता होने वाली है. सनराइज हैदराबाद की टीम के कप्तान का नाम  केन विलियमसन है. इनकी राशी  मिथुन है. मिथुन राशि का स्वामी बुध है  और बुद्ध की धातु है पारा.
इन राशि वालों का स्वभाव पारे की तरह ऊपर नीचे होता रहता है.  हैदराबाद का वैसे तो पॉइंट के हिसाब से सबसे ऊपर ही स्थान रहा है लेकिन आज का  दिन इनका चमकेगा और यह टीम विजेता रहेगी.
हैदराबाद टीम के कप्तान विलियमसन के भाग्य में आज बहुत बड़ी सफलता लिखी है. बुध देवता की कुंडली में आज अन्य  देवताओं का योग एवं संयोग प्रकट होने वाला है. बुद्ध की उपासना  टीम को निश्चित रूप से विजय बनाएगी. अभी तक के आंकड़े भी यही कहते हैं.
केन विलियमसन अपने बेहतरीन खेल की वजह से अपनी टीम के लिए एक बेहतरीन कप्तान और बेहतरीन मैच विजेता भी साबित होने वाले हैं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.