BREAKING NEWS

Contact

Thursday, May 24, 2018

If Shahansha movie's Sunil Grover instead of Amitabh Bachchan : शहंशाह फिल्म में अमिताभ बच्चन की जगह सुनील ग्रोवर होते तो क्या होता




बॉलीवुड ही नहीं बल्कि दुनिया भर में मशहूर हैं अमिताभ बच्चन. लेकिन आज हम आपको कुछ खास और फनी बात बताएं. मान लीजिए अमिताभ बच्चन की फिल्म जो की बहुत प्रसिद्ध रही है- शहंशाह,  उसके अंदर अमिताभ बच्चन का रोल सुनील ग्रोवर करते  तो सुनील ग्रोवर किस तरह से अपने डायलॉग बोलते हैं.

सुनील कहते- रिश्ते में हम तुम्हारे बाप नहीं लगते हैं. जो तुम्हारा असली बाप है उसे कह, हमें अपना बाप बना करके जबरदस्ती हमसे फीस मत करवाइए. हम सिर्फ अपने बच्चे के बाप हैं और दूसरों के बच्चों की हमने कोई गारंटी नहीं ले रखी है और हम कोई शहंशाह-वेनशाह नहीं है.  हम सिर्फ सुनील हैं और सुनील नाम के जितने भी लोग हैं उन का ठेका हमने नहीं  ले रखा है.

अब आप के भी बाप का नाम यदि सुनील है तो इसमें हमारा कोई दोष नहीं है और हम से कोई नहीं डरता है. दूसरों की तो बात अलग है हमसे तो हमारी बीवी तक नहीं डरती है. उल्टा हमें कई बार बच्चों को डराने के लिए बीबी  का नाम लेना पड़ता है.

क्योंकि शादीशुदा आदमी सबसे ज्यादा इसी जीव को अपने लिए सबसे खतरनाक मानता है. इसलिए भाई साहब हम रिश्ते में आपके बाप नहीं लगते जो आपके बाप लगते हैं, उनके आप क्या लगते हैं  आप खुद सोच लीजिए. क्योंकि हमारी हालत तो इतनी खराब हो गई है की  हमारे तो  खुद के बच्चे हमें बाप कहने से कतरा रहे हैं. क्योंकि हमारी पत्नी हमसे प्यार नहीं करती. इसलिए दूसरों की पत्नी क्यों प्यार करेगी हमसे.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.