BREAKING NEWS

Contact

Sunday, May 13, 2018

Saif Ali Khan's sister in law is very beautiful : सैफ अली खान की साली है बहुत खूबसूरत



फिल्म इण्डस्ट्री में खूबसूरती का कोई जवाब नहीं. एक से एक खूबसूरत चेहरे हैं. आज हम आपको एक खुबसुरत चेहरे से मिलवाते हैं. सैफ अली खान फिल्म इंडस्ट्री के एक सफल और लोकप्रिय अभिनेता हैं और बॉलीवुड में नवाब नाम से प्रसिद्ध हैं। क्योंकि वे मशहूर क्रिकेटर  नवाब पटौदी के बेटे हैं.

दूसरा, सैफ अली खान ने बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर से शादी की है. इस आर्टिकल में हम आपको सैफ अली खान की साली के बारे में बताएंगे जो बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री है। वैसे तो संभवतः आप भी उनको जानते हैं.

90 के दशक की खूबसूरत और सफल अभिनेत्री करिश्मा कपूर बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान कि रिश्ते में साली लगती हैं, क्योंकि करीना कपूर सैफ अली खान  की पत्नी है और करिश्मा कपूर करीना कपूर की बड़ी बहन हैं। इस नाते करिश्मा सैफ अली खान की शाली लगी. करिश्मा कपूर का फिल्मी करियर काफी सफल और शानदार रहा है और उन्होंने अपने फिल्मी करियर में अनेक सुपर डुपर हिट फिल्मों में काम किया है।

राजा हिन्दुस्तानी, दिल तो पागल है, जैसी अनेक हिट फिल्मों में करिश्मा ने काम किया है.  करिश्मा कपूर अपने क्ज्माने में दर्शकों में  सबसे अधिक लोकप्रिय थी. करिश्मा कपूर ने अब  फ़िल्मी  दुनिया से कुछ दूरी बना ली है. लेकिन वह आज भी काफी खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आती हैं ।

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.