BREAKING NEWS

Contact

Monday, May 21, 2018

Suhana Khan wearing a bikini and swimming in the swimming pool : सुहाना खान ने बिकिनी पहनकर स्विमिंग पूल में लगाई आग



शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान आजकल  जबरदस्त चर्चा में है. सुहाना खान  कुछ ना कुछ ऐसा करती रहती है की लोग उसकी चर्चा करते रहते हैं, और कुछ नहीं तो इस तरह की ड्रेस पहनती रहती है कि लोग उसकी चर्चा करते रहते हैं. आजकल सुहाना खान किसी के साथ डेट पर जा रही है तो  चर्चा में है या किसी दूसरे कारण की वजह से चर्चा में है.
हाल ही में खबर आई है की सुहाना खान शोर्ट ड्रेस  पहनकर स्वीमिंग पुल में स्नानं कर रही थी उस समय की उसकी तस्वीरे वाइरल हो रही हैं.  सुहाना खान की शोर्ट ड्रेस  वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. अक्सर अपनी तस्वीरों के जरिए सुहाना अपने फैन्स को आकर्षित करती रहती है.

उसको  पसंद करने वाले लोग, उस को चाहने वाले लोग उसकी तस्वीरों को खूब पसंद भी करते हैं. इन तस्वीरों में सुहाना खान स्विमिंग पूल में बिकनी में नजर आ रही है. फ़िल्मी दुनिया में काम करने वाले स्टार के बच्चे अक्सर  फिल्मों में आते हैं, संभव है शाहरुख खान की यह खूबसूरत, हॉट  और बिंदास  लड़की की जल्दी फिल्मों में आने वाली हो.
कुछ दिन पूर्व ही  सुहाना खान अपनी मां गौरी खान के साथ एक अवार्ड शो में पहुंची थी, वे  तस्वीरें उसकी खूब सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. कुछ दिनों पूर्व ही सुहाना खान अपने पिताजी शाहरुख खान के साथ IPL क्रिकेट का मैच देखने गई थी. वे  तस्वीरें भी खूब सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी.
खुद गौरी खान ने संकेत दिए हैं की  उनकी बेटी बहुत जल्द एक बड़े प्रोजेक्ट में काम करने वाली है और एक  बड़ी मैगजीन के लिए फोटोशूट भी करेंगे.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.