BREAKING NEWS

Contact

Thursday, May 24, 2018

The girls of this name do believe in Love Marriage : इस नाम की लड़कियां करती हैं लव मैरिज में विश्वास




हर कोई व्यक्ति अपने जीवन में एक सच्चा प्रेमी चाहता है और साथ ही में यह भी चाहता है जिस से प्रेम करें उसी के साथ शादी भी करें. लेकिन यह हमेशा  और हर किसी के साथ संभव नहीं हो पाता है.  
भारतीय समाज के अंदर कई मामलों में जाति, समाज, गोत्र वगैरा देखने के कारण प्रेम विवाह नहीं हो पाता है, लेकिन फिर भी ज्योतिष यह कहता है की कुछ लड़कियां एवं कुछ लड़के ऐसे होते हैं जो प्रेम विवाह को स्वीकार करते हैं. आइए आज हम आपको बताते हैं कुछ ऐसी लड़कियों के नाम जो अरेंज मैरिज में कम और लव मैरिज में अधिक विश्वास करती हैं.

R
आर नाम की लड़कियां अक्सर लव मैरिज में ज्यादा विश्वास करती हैं. आर नाम की लड़कियां दिखने में भी बहुत खूबसूरत होती हैं और यह जल्दी से विश्वास भी कर लेती है. अतः इस नाम की लड़कियां अरेंज के बजाय लव मैरिज को अधिक प्रिफरेंस देती हैं.

G
जी नाम की लड़कियां लव के मामले में सबसे अलग होती हैं. ये बहुत चालाक  किस्म की लड़कियां होती हैं और इन लड़कियों को कोई जल्दी से लड़का पसंद नहीं आता है लेकिन जब यह किसी से प्रेम करती हैं तो यह उसी से ही शादी करना चाहती हैं. यह लव मैरिज में बहुत यकीन करती है.
K
के नाम की लड़कियां अक्सर अरेंज मैरेज को अवॉइड करती हैं और लव मैरिज को पसंद करती हैं. और लव मैरिज में विश्वास करती है. अगर यह अपने से अधिक उम्र के लड़के से प्रेम करने लग जाए तो उससे भी शादी करने के लिए तैयार हो जाती हैं.
कमेंट्स में बताएं आप किस नाम की लड़की या लड़के से प्यार करते हैं. हम अगली पोस्ट में आपके नाम की विशेषताएं बतायेंगे.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.