BREAKING NEWS

Contact

Sunday, May 13, 2018

Nargis Fakhri's Hot and Bold pictures : नरगिस फाखरी की हॉट एंड बोल्ड को लेकर मचा बवाल



नरगिस फाखरी अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों के कारण एवं दृश्यों के कारण खूब चर्चित रहती है. आजकल सोशल मीडिया पर नरगिस फाखरी की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. नरगिस फाखरी अब 37 साल की हो चुकी है. लोगों के बीच उसकी चर्चा होती रहे इसलिए अक्सर नरगिस फाखरी अपनी बोल्ड एवं हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालती रहती है. जिसके कारण लोग उनकी चर्चाएं अक्सर करते हैं.

इन दिनों नरगिस फाखरी ने बहुत ही हॉट फोटोशूट करवाया है और उन तस्वीरों को सोशल मिडिया पर डाला है. उन तस्वीरों पर कुछ लोगों ने तो उनके इंस्टाग्राम एवं सोशल अकाउंट पर बहुत ही भद्दे कमेंट किए हैं. क्योंकि इन तस्वीरों में नरगिस फाखरी ने बहुत छोटे और तंग कपड़े पहने हैं.

नरगिस फाखरी अनेक फिल्मों में काम कर चुकी है एवम साथ ही अनेक आइटम सॉन्ग भी उन्होंने किए हैं. फिल्म इंडस्ट्री में बने रहने के लिए एवं लाइमलाइट रहने के लिए फिल्मी सितारों को आए दिन कुछ नया करना पड़ता है. इसीलिए नरगिस फाखरी इन दिनों अपनी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही है.

सोशल मीडिया पर इस तरह की तस्वीरें शेयर करने के बाद नरगिस फाखरी की चर्चाएं जबरदस्त हो रही है. इसमें तो कोई शक नहीं कि बेहद खूबसूरत और हॉट अभिनेत्री है नरगिस फाकरी.

हाल ही में खबर आई है  बहुत जल्द एक खूबसूरत गाने के साथ नरगिस फाकरी  फिल्मी दुनिया में वापसी करने वाली है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.