BREAKING NEWS

Contact

Monday, May 21, 2018

This actress of Jaipur is very bold and beautiful : जयपुर की यह एक्ट्रेस है बहुत ही बोल्ड और खूबसूरत



दोस्तों नमस्कार. फिल्म इंडस्ट्री में खूबसूरती का कोई जवाब नहीं. एक से बड़कर एक लड़कियां  हैं खुबसूरत. हालांकि इसका यह मतलब नहीं है की फिल्म इंडस्ट्री के बाहर लड़कियां खूबसूरत नहीं है क्योंकि फिल्म इंडस्ट्री एक बहुत बड़ा माध्यम है प्रसिद्धि और पैसा प्राप्त करने का. अतः यहां पर थोड़ी सी कम सुंदर लड़की भी आकर के प्रसिद्ध हो जाती है. लेकिन आज हम आपको जिस के बारे में बता रहे हैं वह वाकई में बहुत खूबसूरत और बोल्ड लड़की है.

हम बात कर रहे हैं एक जयपुर की लड़की मधु शर्मा  की. जो आजकल  भोजपुरी एवं तेलुगू फिल्मों में खूब काम कर रही है. इसकी खूबसूरती लोगों के सर चढ़कर बोल रही है. मधु शर्मा का जन्म राजस्थान के जयपुर जिले में हुआ था. उन्हें बचपन से ही फ़िल्मी दुनिया में जाने का शोक था. इसलिए उन्होंने एक्टिंग एवं मॉडलिंग को अपना कैरियर चुना.
फिलहाल मधु शर्मा मुंबई महाराष्ट्र में रहती हैं. तेलुगु एवं भोजपुरी की अनेक फिल्मों में काम कर चुकी हैं. विशेष रुप से भोजपुरी के लिए वे एक बहुत ही प्रसिद्ध एक्ट्रेस हैं.
मधु शर्मा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2005 में की थी. सबसे पहले उन्होंने उस समय तेलुगु फिल्म में काम किया. उसके बाद अनेक फिल्मों में काम करने के बाद धीरे-धीरे वह भोजपुरी की ओर चली गई.
मधु शर्मा फिल्मों में एक्टिंग के साथ-साथ निर्देशन भी करती है. मधु शर्मा ने अभी तक 2 तेलगु का  एवं 4 भोजपुरी फिल्मों का निर्देशन भी किया है. मधु शर्मा की खूबसूरती के लोग दीवाने हैं. और सोशल मीडिया पर जबरदस्त उनको चाहने वाले लोग हैं. मधु  शर्मा की फैन फॉलोइंग भी  जबरदस्त है. सोशल मीडिया पर उनकी  तस्वीरें लोग पसंद भी खूब करते हैं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.