BREAKING NEWS

Contact

Tuesday, May 1, 2018

Public flirting with Tamanna Bhatia : तमन्ना भाटिया के साथ पब्लिक में की गई छेड़खानी


दोस्तों नमस्कार, फिल्मी दुनिया वास्तव में मायानगरी कही जाती है. इसमें कब, क्या, कहाँ  कुछ हो जाए  कहा नहीं जा सकता और आए दिन कोई ना कोई इस तरह की घटनाएं या खबर आती रहती है. जो हमें चौंका देती है.

फिल्मी दुनिया से जुड़े हुए लोग बहुत ही लोकप्रिय होते हैं. कई बार उनकी लोकप्रियता इनके लिए नुकसानदेह हो जाती है. आइए आज हम आपको कुछ ऐसी ही घटना के बारे में बताते हैं. तमन्ना भाटिया का नाम तो आपने सुना ही होगा.

बाहुबली फिल्म से जबरदस्त प्रसिद्ध हुई  तमन्ना भाटिया को पब्लिक में उनके प्रशंसकों के द्वारा ही छेड़ा गया. हैदराबाद में एक आभूषण की दुकान पर तमन्ना भाटिया गई हुई थी. वहीँ किसी ने उन पर जूता फेंक दिया. इस बात पर तमन्ना भाटिया काफी सदमे में आ गई.

हालाँकि  उनको चोट नहीं  लगी और लेकिन उनको बहुत गुस्सा आया. भीड़ के अन्य लोगों ने भी उस व्यक्ति के प्रति गुस्सा प्रकट किया, जिस व्यक्ति ने यह हरकत की थी. लेकिन भीड़ बहुत ज्यादा थी. इसलिए वह व्यक्ति पकड़ा नहीं गया, पहचाना नहीं गया.
इस तरह से सार्वजनिक स्थलों पर अपने प्रशंसकों के द्वारा छेड़खानी का शिकार होना फिल्मी दुनिया से जुड़े हुए लोगों के लिए वैसे तो कोई नया नहीं है लेकिन फिर भी कई बार इनको बहुत बुरा लगता है. इसी तरह की घटना हिना खान, दीपिका पादुकोण, गौहर खान, गुल पनाग, इलिना  डिक्रूज, करीना कपूर, कैटरीना कैफ, सोनाक्षी सिन्हा, सोनम कपूर और  विद्या बालन आदि अभिनेत्रियों के साथ हो चुकी है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.