BREAKING NEWS

Contact

Monday, May 21, 2018

Bollywood stars gave shocking statement : बॉलीवुड स्टार्स ने दिए चौंकाने वाले बयान



हम जीवन के कुछ रहस्य  किसी और के साथ साझा नहीं करना चाहते हैं। लेकिन कभी-कभी हम उस विषय के साथ भावनात्मक हो जाते हैं जिसके बारे में हम बात कर रहे हैं और हमारे जीवन के शीर्ष रहस्य को प्रकट करते हैं। कुछ  फ़िल्मी सितारों ने अपने जीवन के रहस्यों का खुलासा किया है, आइए हम बताते हैं.


हृतिक रोशन
ऋतिक ने खुलासा किया कि बचपन में वह बुरी तरह से परेशान होने से पीड़ित था। उन्होंने इसे फराह खान के सेलिब्रिटी चैट शो पर खुलासा किया। वह उनके प्रशंसकों के लिए बड़ा झटका था।

आलिया भट्ट
आलिया भट्ट ने कबूल किया कि वह अंधेरे से बहुत डरती है। इसलिए  वह हमेशा अपने कमरे की रोशनी जला के  सोती है। एक साक्षात्कार में, उसने यह खुलासा किया।


शाहीद कपूर
शाहिद, करीना कपूर के साथ  संबंध में पागल हो गए थे, लेकिन उनके टूटने के बाद उन्हें पूछा गया कि अब वह करीना के साथ काम करेंगे? उन्होंने कहा कि वह बहुत पेशेवर हैं और यदि निर्देशक पूछता है कि वह गाय या भैंस के साथ भी काम करेगा तो वे करेंगे.
तो दोस्तों ये थी कुछ विशिष्ट जानकारी. यदि अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करें और अपने दोस्तों के साथ में शेयर करें. इसी तरह की खूबसूरत और मजेदार खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करें. आपको यह जानकारी कैसी लगी हमे कमेंट्स के माध्यम से जरुर बताएं. धन्यवाद.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.