BREAKING NEWS

Contact

Wednesday, May 30, 2018

These are the 5 best comedians in the world : ये हैं दुनिया के 5 बेहतरीन कॉमेडियन



हँसना स्वास्थ के लिए, मन के लिए एवं मस्तिष्क के लिए बहुत बेहतर होता है. लेकिन हंसाने की कला सबको नहीं आती है. आज हम आपको पांच बेहतरीन हास्य कलाकारों के बारे में बताते हैं.
चार्ली चैप्लिन

इन हास्य कलाकारों ने अपनई  कॉमेडी के बल पर लोगों के दिलों पर खूब राज किया है । चार्ली चैप्लिन का नाम तो आपने सुना ही होगा. दुनिया का सबसे बड़ा हास्य कलाकार था चार्ली चैप्लिन।  सबसे बड़ी बात सिर्फ अपने हाव भाव से हँसाता था. बिना डायलोग के.
मिस्टर बीन

मिस्टर बीन भी चार्ली चैप्लिन की तरह अवाक कॉमेडी करते थे. इनके चेहरे के एक्सप्रेशन बहुत कमाल के होते हैं. चार्ली चैप्लिन के बाद दुनिया का सबसे बड़ा हास्य कलाकार इन्हें ही माना जाता है. ये इंग्लैंड के निवासी हैं.

जॉनी वाकर
हिंदी फिल्मो के बेहतरीन हास्य कलाकारों में जॉनी वाकर का नाम बड़े अदब से लिया जाता है. अनेक बेहतरीन फिल्मों में अपनी हंसी का जादू बिखरने वाले जॉनी वाकर एक बहुत बड़े और गजब के कलाकार थे.
महमूद
हिंदी फिल्मों के ही हास्य कलाकारों में महमूद का नाम बहुत बड़ा है. पड़ोसन फिल्म यदि आपको याद हो तो उसमे बहुत ही उम्दा कॉमेडी महमूद ने की थी.

जॉनी लीवर
जॉनी लीवर अहिन्दी भाषी होने के बाद भी हिंदी फिल्मों में जबरदस्त लोकप्रिय हुए हैं. अनेक फिल्मो में उन्होंने बेहतरीन कॉमेडी की है. लोग आज भी इनकी कॉमेडी को पसंद करते हैं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.