BREAKING NEWS

Contact

Monday, May 21, 2018

Raveena Tandon's daughter is doing her and attracting everyone : रवीना टंडन की बेटी कर रही है सबको अपनी और आकर्षित



दोस्तो नमस्कार बॉलीवुड कलाकारों के बच्चे भी आजकल सुर्खियों में रहते हैं. एक तो सबसे बड़ा सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम है जिसने अपने आपको चर्चित करने का एवं लोगों के बीच चर्चा में रहने का बड़ा प्लेटफॉर्म लोगों को दिया है. लेकिन आजकल शाहरुख खान हो या सैफ अली खान इनके बच्चों की चर्चाएं खूब हो रही है.

आज हम आपको बताते हैं रवीना टंडन की बेटी के बारे में. जिसकी खूबसूरती सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहे हैं. रवीना टंडन अपने जमाने की बहुत ही प्रसिद्ध अभिनेत्री रही है. उन्होंने अनेक  हिट फिल्में दी हैं. वेशेष रूप से अक्षय  कुमार के साथ रवीना टंडन की अनेक हिट फिल्में आई थी. जैसे खिलाडी और मोहरा. मोहरा तो बहुत ही हिट रही थी.
लेकिन आज हम रवीना टंडन की नहीं उनकी लड़की की बात कर रहे हैं. रवीना टंडन के दो बच्चे हैं. एक लड़का और एक लड़की. लड़की का नाम है रक्षा थडानी.
रक्षा थडानी के जन्मदिन के अवसर पर सोशल मीडिया पर रवीना टंडन ने रक्षा थडानी की कुछ तस्वीरें डाली, जो  जबरदस्त वायरल हो गई और लोगों ने खूब पसंद की. रवीना टंडन की बेटी बहुत ही क्यूट और खुबसूरत भी है. रवीना टंडन की बेटी रक्षा थडानी  अभी स्कूल में पढ़ रही है. बहुत जल्द ही वह कॉलेज में आएगी.
निसंदेह उसकी खूबसूरती यह बयां कर रही है की वह जल्दी ही हिंदी फिल्मों में आएगी. रक्षा थडानी का फिगर बेहद ही आकर्षक और हॉट है. जिसके कारण लोग उनको खूब पसंद भी कर रहे हैं तथा लाइक भी कर रहे हैं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.