BREAKING NEWS

Contact

Sunday, May 13, 2018

If Kapil Sharma was the captain of any IPL cricket team, then that team's mood would have been : अगर कपिल शर्मा किसी आईपीएल क्रिकेट टीम के कप्तान होते तो उस टीम का मूड ऐसा होता



कपिल शर्मा अपने खिलाड़ियों को यह इंस्ट्रक्शन देते  कि सभी लोग बाउंड्री पर खड़े हो जाओ. चौका और छक्का एक भी नहीं जाना चाहिए. हालाँकि मुझे पूरा यकीन  है आप में से छक्का तो एक भी है नहीं, मेरा मतलब कोई मार ही नहीं सकता. विपक्षी टीम के खिलाडीयों को  एक या 2 रन लेने दीजिए और एक या 2 रन ले कर के ये  मैच जीत नहीं सकते.

हम तो इनको भगा भगा कर ही हरा देंगे और ऐसी स्थिति में कपिल शर्मा जोक सुनाएंगे तो निसंदेह विपक्षी  खिलाड़ी खेलेंगे  कम और हंसेंगे ज्यादा. और जब हसेंगे तो जल्दी जल्दी  आउट होंगे और विपक्षी टीम का बहुत थोड़ा सा स्कोर बन पायेगा.
जब कपिल शर्मा की टीम बैटिंग करने के लिए आएगी तो कपिल शर्मा नॉन स्ट्राइक पर खड़े खड़े बोलर को  जोक सुनाएंगे. जब बोलर जोक  सुनेगा तो या तो वह  नो बॉल फेंकेगा या फुलटॉस देगा या फिर वाइड बोल फेंकेगा और इन तीनों ही स्थितियों में जीत कपिल शर्मा की की टीम की होगी.
कपिल शर्मा अपनी टीम के खिलाड़ियों को इंस्ट्रक्शन देंगे की बोल को ऐसे समझों की जैसे यह रसगुल्ला है. और रसगुल्ला मिल जाए तो हम उसे छोड़ना नहीं चाहेंगे लेकिन यह ध्यान रखना कि यह रसगुल्ला मुंह में नहीं लपकना है, इसे हाथों में लपकना है. अगर गलती से किसी ने मुंह में पकड़ लिया तो फिर अगली बार बदाम क्या मूंगफली भी खाने लायक नहीं बचोगे.

कपिल शर्मा के जोक्स की गुगली, उनके जोक्स के चौके और छक्कों की बदौलत निश्चित रूप से कपिल शर्मा की टीम विजई होगी और विपक्षी टीम उनके जोक्स के बाउंसर के आगे ढेर  हो जाएगी.
क्योंकि कपिल शर्मा के जोक्स रूपी चौके और छक्के इतने हाई होते हैं की अच्छे-अच्छे उन्हें कैच नहीं कर पाते हैं. कपिल शर्मा अपने जोक्स के माध्यम से अच्छे अच्छे खिलाड़ियों को आउट कर देते हैं. क्योंकि कपिल शर्मा जोक्स सुनाए बिना मानेगे नहीं, फिर वह  चाहे वह खेल का मैदान हो या कोई स्टेज प्रोग्राम.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.