BREAKING NEWS

Contact

Tuesday, May 1, 2018

Priyanka Chopra's younger sister is more hot and beautiful than her : प्रियंका चोपड़ा की छोटी बहन है उससे भी अधिक हॉट और खूबसूरत



प्रियंका चोपड़ा आज बॉलीवुड की नहीं बल्कि हॉलीवुड की भी एक चर्चित अभिनेत्रियों में गिनी जाती है. पिछले कुछ दिनों से हिंदी सिनेमा के बजाय वह नेशनल प्रोजेक्ट करने में व्यस्त हैं. लगातार शो भी  करती रहती हैं.

प्रियंका चोपड़ा की खूबसूरती एवं उनकी अदाकारी के लोग बहुत दीवाने हैं और अपनी इन्हीं अदाओं के कर्ण प्रियंका चोपड़ा इंटरनेशनल स्टार बन चुकी है. आज हम आपको प्रियंका चोपड़ा की नहीं बल्कि उनकी छोटी बहन मन्नारा चोपड़ा की खूबसूरती के बारे में बताते हैं.

प्रियंका चोपड़ा से कम खूबसूरत नहीं है मन्नारा. आप उसकी तस्वीरें देखेंगे तो आपको पता लगेगा. आपको बता दें कि मन्नारा चोपड़ा भी बॉलीवुड की अभिनेत्री है. हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी  है.
प्रियंका चोपड़ा से 9 साल छोटी है मन्नारा. 2014 में आई जिद  फिल्म से मन्नारा चोपड़ा ने अपना फिल्मी कैरियर शुरू किया था. लोगों ने इस रोल में एवं मन्नारा चोपड़ा को बहुत पसंद किया था.
आजकल मन्नारा  चोपड़ा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव है. लोग उनकी तस्वीरें पसंद करते हैं. बहुत जल्दी एक बड़े बजट की फिल्म में काम करने वाली है मन्नारा. जिसमें उसकी दमदार एक्टिंग और खूबसूरती लोगों को फिर से दिखाई देगी. मन्नारा चोपड़ा की छोटी बहन परिणीति चोपड़ा भी  बोलीवुड की बहुत ही चर्चित, हॉट और  खूबसूरत अभिनेत्री है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.