BREAKING NEWS

Contact

Friday, May 25, 2018

Madhuri Dixit used to hate this superstar : माधुरी दीक्षित इस सुपरस्टार से करती थी बेहद नफरत



बॉलीवुड की अभिनेत्रियों में माधुरी दीक्षित का नाम एक विशिष्ट एवं बड़ा नाम जाना जाता है. दिग्गज अभिनेत्रियों में माधुरी दीक्षित का नाम गिना जाता है. उनके जैसा डांस करने वाली फिल्म इन्डस्ट्री में  अभी तक कोई दूसरी अभिनेत्री नहीं हुई है. उनकी संवाद अदायगी भी बहुत गजब की है.

अपने जमाने की बहुत ही चर्चित एवं खूबसूरत अभिनेत्री माधुरी दीक्षित आज भी लगातार काम कर रही है. आपने यह तो सुना होगा माधुरी दीक्षित किस हीरो को पसंद करती थी या चाहती थी, या प्यार करती  थी लेकिन क्या आप जानते हैं एक हीरो  ऐसा भी था जिससे माधुरी  नफरत करती थी. आइए आज हम आपको बताते हैं उसके बारे में.

मुन्ना भाई उर्फ संजय दत्त से माधुरी दीक्षित बहुत नफरत करती थी. हालाँकि यह नफरत बाद में पैदा हुई. पहले दोनों एक दूसरे को पसंद करते थे और प्यार भी करते थे. धीरे-धीरे प्यार नफरत में तब्दील हो गया.

नफरत करने की वजह थी संजय दत्त का नाम अंडरवर्ल्ड की दुनिया से जुड़ना. जब माधुरी दीक्षित को यह पता लगा कि संजय दत्त अंडरवर्ल्ड की दुनिया से ताल्लुक रखते हैं. इस वजह से उनका कैरियर भी खत्म हो रहा है, तो धीरे-धीरे माधुरी दीक्षित संजय दत्त से नफरत करने लगी और उन्हें नापसंद भी करने लगी.
माधुरी  फिर संजय दत्त से दूर ही हो गई. वैसे माधुरी दीक्षित और संजय दत्त अनेक फिल्मों में बेहद ही खूबसूरत नजर आए हैं और अच्छा काम किया है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.