BREAKING NEWS

Contact

Saturday, May 26, 2018

Priya Prakash's magic of eyes again, nowadays cricketer wounded : प्रिया प्रकाश की आंखों का जादू फिर चला, अबकी बार क्रिकेटर को किया घायल



रातों रात स्टार बनने वाली मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश का नाम आज कौन नहीं जानता. अपने नैनों से वार करके जबरदस्त प्रसिद्धि प्राप्त कर चुकी है और आए दिन सोशल मीडिया से लेकर के प्रिंट मीडिया तक सुर्खियों में रहती है. लोग भी उनकी खबरों को बहुत इंटरेस्ट से पढ़ना चाहते हैं.
एक बार फिर प्रिया प्रकाश ने अपने  नैनो के तीर से लोगों को घायल कर दिया है. अबकी बार उनके नैन  क्लास रूम की जगह क्रिकेट के  मैदान पर चले हैं.  एक विज्ञापन में प्रिया प्रकाश आँख  मारती हुई दिखाई दी. इस विज्ञापन का सीधा ताल्लुक IPL से है.

दरअसल एक चॉकलेट ब्रांड का विज्ञापन प्रिया प्रकाश ने शूट किया. जो क्रिकेट के ऊपर आधारित है. एक क्रिकेट की बोल प्रिया के पास आती है. जब बोल प्रिया प्रकाश के पास आती है तो क्रिकेटर उनसे बोल उठाने के लिए कहता है. प्रिया प्रकाश कहती है ‘मैं फेंकी हुई चीज नहीं उठाती’.
क्रिकेटर कहता है ‘बड़ा एटीट्यूड है’ इस पर प्रिया प्रकाश जवाब देती है ‘फ्री का है’. बस इतना सा विज्ञापन है. IPL क्रिकेट का खुमार लोगों में जबरदस्त है इसलिए इस वीडियो को अभी रिलीज किया गया है. लोग इस वीडियो को भी खूब पसंद कर रहे हैं. यह वीडियो भी वैलेंटाइन डे वाले  वीडियो की तरह  जबरदस्त वायरल होने वाला है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.