BREAKING NEWS

Contact

Sunday, May 27, 2018

According to the horoscope of IPL 2018, this team will be the winner : IPL 2018, राशिफल के अनुसार यह टीम रहेगी विजेता



इस सीजन के विजेता IPL 2018 का आज फाइनल मुकाबला Chennai Super Kings एवं सनराइज हैदराबाद के मध्य मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. इस सीजन में इन दोनों ही टीमों ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया है. लेकिन कहा जाता है जो जीता वही सिकंदर.

अभी तक का प्रदर्शन आपका कितना बेहतर रहा लोग इसे भूल जाते हैं लेकिन याद वह रहता है  जो  जीता है. उसे ही विजेता कहा जाता है, उसे ही लोग याद रखते हैं, ज्योतिष क्या कहते हैं कि आज की कौन सी टीम रहेगी विजेता. आइए आज हम आपको बताते हैं.


चेन्नई सुपर किंग कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हैं. महेंद्र सिंह धोनी की राशि सिंह है.  सिंह राशि के लग्न में आज सूर्य बहुत प्रभावी है. अभी तक का महेंद्र सिंह धोनी एंड चेन्नई सुपर किंग का रिकॉर्ड देखें तो वह भी बहुत बेहतरीन रहा है.  

सिंह राशि पर मेहरबान सूर्य की किरणें निश्चित रूप से चेन्नई  के लिए वरदान साबित होगी. साथ ही  शिव की मेहरबानी आज इन राशियों के लोगों के ऊपर बनी रहेगी. राशिफल ज्योतिष यही कहता है की चेन्नई सुपर किंग की टीम आज IPL 2018 की फ़ाइनल विजेता रहेगी.
सिंह राशि के लोग शांत स्वभाव के होते हैं लेकिन आज सुपर किंग के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की आक्रमकता मैदान पर देखने को मिल सकती है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.