BREAKING NEWS

Contact

Sunday, May 27, 2018

भविष्यवाणी, IPL 2018 का मैच होगा टाई



दोस्तों नमस्कार. मनुष्य चाहे जितनी कोशिश कर ले लेकिन ईश्वर ने उसके भाग्य में जो कुछ लिख दिया है वह होकर रहेगा. इस बात को जो लोग भाग्य में  विश्वास करते हैं वे भले ही न माने. क्योंकि उनका यह मानना होता है की कर्म प्रधानता होती है, भाग्य कुछ नहीं होता.

लेकिन ऐसा कहा जाता है कि समय से पहले और भाग्य से अधिक किसी को कुछ नहीं मिलने वाला. यह सिर्फ ऐसे ही नहीं कहा जाता है. इसके पीछे बाकायदा ज्योतिष है, अंकगणित है, पूरा शास्त्र है.
IPL 2018 का फाइनल मैच चेन्नई सुपर किंग एवं सनराइज हैदराबाद के बिच आज होने जा रहा है. इस सीजन में दोनों ही टीमें बहुत ही बेहतरीन खेली हैं. सभी को उम्मीद है  चेन्नई सुपर किंग एवं सनराइज हैदराबाद इनमें से एक टीम जीतेगी.

जो बेहतरीन खेलेगी वह जीतेगी और कुछ लोगों का अनुमान है कि चेन्नई सुपर किंग जीतेगी. या  कुछ लोग मान रहे हैं बेहतर प्रदर्शन के कारण सनराइज हैदराबाद जीत सकती है. लेकिन अंकगणित का शास्त्रीय सूत्र यह  कहता है आज का मैच टाई रहेगा.
चेन्नई सुपर किंग के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की राशि सिंह है.  सनराइज हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन की राशि मिथुन है और दोनों ही राशियों का टकराव आज रविवार के दिन ब्रह्मरंध्र की विशेष कुंडली में होने जा रहा है. इन दोनों राशियों के परिणाम समकक्ष आ रहे हैं.
आशा और उम्मीद के अनुरूप अंकगणित का शास्त्र सही कुंडली में बैठता है तो परिणाम उसी के अनुरूप आते हैं. इसलिए IPL 2018 का यह मैच न चेन्नई सुपर किंग जीतेगी और न ही  सनराइज हैदराबाद. यह  मैच बराबर रहेगा अर्थात टाई  रहेगा.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.