BREAKING NEWS

Contact

Monday, May 21, 2018

Mahesh Babu like of this legendary cricketer wife : महेश बाबू इस दिग्गज क्रिकेटर की पत्नी पर हुए फिदा



महेश बाबू टालीवुड का एक बहुत जाना-माना और प्रसिद्ध नाम है. टालीवुड के राजकुमार के नाम से भी  महेश बाबू को लोग जानते हैं. यह बहुत ही खूबसूरत अभिनेता है. उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत लगभग 8 वर्ष की उम्र से की थी और अब तक 25 फिल्मों से भी अधिक फिल्मों में काम कर चुके हैं और  29 पुरुष्कार इन्होंने अभी तक अर्जित किए हैं, जिनमें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता  का पुरस्कार भी इन्हें मिल चुका है.

टालीवुड ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के लोग भी इस अभिनेता के  बहुत ही दीवाने हैं.  आजकल महेश क्रिकेटर विराट कोहली की पत्नी पर फ़िदा हैं. उसकी वजह यह है की महेश बाबू अपनी फिल्म में अनुष्का शर्मा को लेना चाहते हैं.
हाल ही में एक इन्टरव्यू में   उन्होंने यह कहा की वे अनुष्का शर्मा के साथ काम करना चाहते  हैं. महेश अनुष्का से  बहुत प्रभावित है. विशेष रूप से उनके लुक एवं अभिनय की वजह से. यदि भविष्य में मौका मिलता है तो वे उनके साथ काम करना चाहेंगे.
महेश की उम्र 42 वर्ष है लेकिन वह बहुत ही खूबसूरत और हैंडसम लगते हैं. महेश बाबू अभी भारत अने नेनु नामक फिल्म बना रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ किअरा  अडवाणी अभिनेत्री के रूप में काम कर रही है और यह फिल्म राजनीति के ऊपर आधारित है.
अब यह तो वक्त ही बताएगा कि महेश बाबू के साथ अनुष्का शर्मा काम करेगी या नहीं लेकिन हम लोग यही दुआ कर सकते हैं की जल्दी इन  दोनों की जोड़ी हमें एक साथ देखने को मिले.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.