BREAKING NEWS

Contact

Saturday, May 26, 2018

According to oceanography, IPL 2018 will not win Chennai Super Kings and Sunrisers Hyderabad : समुद्रशास्त्र के अनुसार IPL 2018 का मैच न चेन्नई सुपर किंग जीतेगी और न सनराइज हैदराबाद



T20 क्रिकेट का IPL का खुमार लोगों में जबरदस्त है. 2018 के IPL के आज के फाइनल मैच का सबको इंतजार है. लोग इस खेल को बहुत पसंद करते हैं. दुनिया भर में सबसे ज्यादा क्रिकेट लोकप्रिय खेल भी है.
IPL के 11 वें  सीजन के फाइनल मैच में कौन सी टीम विजेता रहेगी, यह सभी लोग उम्मीद एवं कयास लगा रहे हैं. समुद्र शास्त्र और ज्योतिष अंकों के आधार पर IPL 2018 का फाइनल मैच न चेन्नई सुपर किंग जीतने वाली है और न ही सनराइज हैदराबाद. आपको यह जानकर आश्चर्य होगा.
समुद्रशास्त्र की मकर विद्या एवं ज्योतिष शास्त्र के अंकों के आधार पर आज दोनों ही टीमों की राशियों पर सूर्य और चंद्र दोनों की दृष्टियां बराबर बराबर है. IPL 2018 का क्रिकेट का मैच कोई एक टीम नहीं जीतेगी बल्कि दोनों ही टीमें समान विजेता होने वाली हैं.

मिथुन एवं सिंह दोनों ही राशियों के जातकों के ऊपर सूर्य एवं बुध इन दोनों ही राशियों के देवताओं की बहुत बड़ी मेहरबानी दिखाई दे रही है. इन दोनों का लग्न शुभ अंक भी यही प्रदर्शित कर रहा है.
आज दोनों ही टीमों का भाग्य जबरदस्त उदयमान है. जब संभावित उदयमान चीजें टकराती हैं  तो समुद्रशास्त्र कहता है दोनों अपने अपने स्थान पर समकक्ष रहती हैं.
वैसे आंकड़े देखे तो दोनों ही टीमें अपनी-अपनी जगह बेहतरीन खेल रही हैं. कोई सी भी टीम किसी से कम नहीं है. समुद्र शास्त्र की आकलन की क्षमता के अनुसार आज का आईपीएल का मैच दोनों टीमों के बीच में मैच बराबर होने वाला है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.