BREAKING NEWS

Contact

Monday, May 21, 2018

The cheapest and the best treatment for enhancing stemina and impotence : स्टेमिना बढ़ाने एवं नपुंसकता दूर करने का सबसे सस्ता एवं बेहतर इलाज




आजकल लोगों में शारीरिक कमजोरी बहुत मिलती है. इसका बड़ा करण है दिनचर्या का अस्त व्यस्त रहना. आज का व्यक्ति बहुत बीजी है उसके पास समय नहीं है. शेष सब कुछ है पर समय नहीं है. आये आज हम आपको बताते हैं इस घरेलू उपाय से आप अपना स्टेमना बढ़ा सकते हैं और अपने साथी को संतुष्ट कर सकते हैं.

तुलसी के बारे में तो आप जानते ही होंगे. लेकिन क्या आपको यह पता है की तुलसी एक ऐसा औषधि पौधा है, जिसका इस्तेमाल कई बीमारियों में किया जाता है। विशेष रूप से शारीरक कमजोरी को दूर करने के लिए भी इसका इस्तेमाल होता है. तुलसी की जड, शाखाएं, पत्ती और बीज सभी का महत्व है। यौन रोगों की दवाइयां बनाने में तुलसी बहुत कारगर है.

यदि किसी पुरुष को शारीरक कमजोरी बहुत ज्यादा हो, अर्थात योंन कमजोरी हो तो वह तुलसी की दो पत्तियां नियमित कार्तिक, पूष एवं सावन मास में शाम के समय खाएं.
पुरुषों को अगर शारीरिक कमजोरी हो तो इसके बीज का इस्तेमाल करें । पुरुषों को नपुंसकता हो तो वे तुलसी के बीज का नियमित सुबह गुनगुने पानी के साथ सेवन करे. इससे दोनों में बहुत लाभ मिलेगा. 



Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.