BREAKING NEWS

Contact

Monday, May 21, 2018

This girl wants to marry his own brother. You will be surprised to know the reason : अपने ही भाई से शादी करना चाहती है यह लड़की. कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप



आजकल अजीब अजीब तरह की घटनाएं सामने आ रही हैं. उत्तर प्रदेश से एक  अजीब तरह की  खबर आई है. मुरादाबाद जिले का यह एक अजीब वाक्य सुनने में आया है. यहां पर एक लड़का और एक लड़की पिछले 7  साल से एक दूसरे से प्रेम करते हैं एवं वे आपस में संबंध बना चुके हैं.
प्रेम करना कोई गुनाह नहीं है लेकिन बात यह है और लड़की और लड़का  दोनों रिश्ते में भाई बहन लगते हैं. लड़के ने लड़की को कह रखा था कि मैं शादी तुम्हीं से करूंगा. वह लड़की भी इस बात से सहमत थी लेकिन लड़के के घरवाले  लड़के की शादी किसी अन्यत्र जगह पर करने लगे. इस बात का पता जब लड़की को लगा तो उसे बहुत गुस्सा आया और वह  लड़के के घर पहुंच गई.  उसने हंगामा कर दिया. जब घरवालों के सामने सारा मामला खुला तो घरवाले एकदम से सकपका गए और घरवालों ने सोचा कि ये  बहन भाई आपस में शादी कर रहे हैं तो समाज क्या कहेगा, बदनामी हो जाएगी, यह तो बिल्कुल अनैतिक है.

इसलिए लड़की को डरा-धमका कर घर भेज दिया लेकिन लड़की फिर पुलिस के पास गई, अपनी समस्या को लेकर. क्योंकि घरवालों ने उसका साथ नहीं दिया.
बिलारी थाना क्षेत्र में लड़की ने यह केस दर्ज करवाया है. पिछले 7  साल से जिस लड़के के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा है वह लड़का दूसरी जगह शादी कर रहा है. पुलिस को जब यह बात पता लगी तो पुलिस प्रेमी के घर पहुंची. यह सारी बातें जब हुई तो बाद में घरवालों ने दोनों की शादी दुसरे दिन कोर्ट में करवाने का फैसला लिया. लड़का और लड़की दोनों सहमत हो गए.
लड़की अपने घर चली गई. अगले दिन जब कोर्ट मैरिज के लिए मुरादाबाद कोर्ट में लड़की पहुंची तो वहां युवक नहीं था और  न कोई घरवाले ही आए थे. इस बात से गुस्सा होकर लड़की वापस लड़के के घर पहुंची तो देखा वहां लड़के की शादी किसी दूसरी लड़की के साथ हो रही थी.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.