BREAKING NEWS

Contact

Monday, May 21, 2018

Mahendra Singh Dhoni has afire with this Bollywood actress : महेंद्र सिंह धोनी का इस बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ रह चुका है अफेयर



भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एवं जबरदस्त क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी उर्फ़  माही का नाम आज कौन नहीं जानता है. क्रिकेट की दुनिया में एक जाना पहचाना और जबरदस्त चर्चित नाम है महेंद्र सिंह धोनी.

हाल ही में IPL में चेन्नई सुपर किंग की कप्तानी करते हुए उन्होंने जबरदस्त परफॉर्मेंस दिखाई है. जिस तरह का प्रदर्शन चेन्नई सुपर किंग और महेंद्र सिंह धोनी कर रहे हैं उससे यही लगता है कि महेंद्र सिंह धोनी की टीम ही IPL 2018 का खिताब जीतेगी.

लेकिन क्या आप जानते हैं महेंद्र सिंह धोनी भी किसी के प्यार में पड़ चुके हैं. उनका नाम भी किसी के साथ शादी से पहले जुड़ चुका है. लेकिन इस समय धोनी शादीशुदा हैं और एक बच्ची के पिता भी लेकिन क्या आप जानते हैं धोनी का एक बॉलीवुड की अभिनेत्री के साथ अफेयर रह चुका है. उसका नाम क्या है. आइए आज हम बताते हैं उसका नाम.

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री असीन का नाम तो आपने सुना ही होगा. आमिर खान की गजनी फिल्म आपने देखी हो तो उसमें एज ए  हीरोइन असिन ने काम किया था. महेंद्र सिंह धोनी का अफेयर इसी  अभिनेत्री के साथ था.

असीन एवं पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी रिलेशन में रह चुके  है. धोनी और असीम की मुलाकात एक कार्यक्रम में हुई थी. ये  दोनों ही उस ब्रांड के प्रमोशन के लिए आए हुए थे. उसके बाद दोनों की नजदीकियां  बढ़ने लगी.
2010 में IPL का फाइनल मैच देखने के लिए भी असीन गई थी. धोनो की दोस्ती की वजह से ही असीन मैच देखने गई थी. लेकिन कुछ समय बाद हो धोनी की शादी साक्षी से हो गई. इसलिए असीन  उनसे अलग हो गई और असीन ने  भी राहुल शर्मा के साथ 2017 में शादी कर ली. अब  दोनों ही अपनी अपनी जगह सेटल है और एक एक लड़की के माता एवं पिता हैं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.