BREAKING NEWS

Contact

Monday, May 21, 2018

Sonam Kapoor said he does not wear bikini : सोनम कपूर ने कहा वह बिकनी नहीं पहनती



हर व्यक्ति के अपने कुछ अलग तरह के शौक होते हैं. किसी को कुछ पसंद है किसी को कुछ. लेकिन आज हम आपको बताते हैं फ़िल्मी दुनिया से जुड़े कुछ लोगों की अनोखी और विशिष्ट बातें. ये बातें उन्होंने स्वंय ने किसी न किसी शो में कहीं हैं.  

सोनम कपूर
सोनम कपूर बॉलीवुड की बहुत स्टाइलिस्ट अभिनेत्री हैं और बहुत सुंदर हैं। अब तो वह शादीशुदा भी है. एक साक्षात्कार में, उसने कबूल किया कि वह बिकनी नहीं  पहनती है क्योंकि वह  बिकनी से  शरीर को आरामदायक नहीं महसूस करती है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा
सिद्धार्थ बॉलीवुड  फ़िल्मी दुनिया में  सबसे कम उम्र के और सफल अभिनेता रहे हैं। उन्होंने स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर में आलिया भट्ट के साथ काम किया और जब उनसे पूछा गया कि आलिया के साथ  चुंबन का उनका अनुभव कैसा था'। उन्होंने कहा कि आलिया उबाऊ है, वह दीपिका को किस करना बेहतर समझेंगे.

सलमान खान
सलमान खान ने कोफ़ी विद करण में कबूल किया कि वह अभी भी कुंवारे  है और इस कुंवारेपन को वे अपनी पत्नी के लिए बचा रहे हैं. सभी ने इसे मजाक के रूप में लिया लेकिन सलमान की अभिव्यक्ति से यह लगा की इया मामले में काफी गंभीर थे.
तो दोस्तों ये थी कुछ विशिष्ट जानकारी. यदि अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करें और अपने दोस्तों के साथ में शेयर करें. इसी तरह की खूबसूरत और मजेदार खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करें. आपको यह जानकारी कैसी लगी हमे कमेंट्स के माध्यम से जरुर बताएं. धन्यवाद.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.