BREAKING NEWS

Contact

Monday, May 21, 2018

If Sunil Grover in the don movie, people would laugh and laugh :यदि डॉन फिल्म में सुनील ग्रोवर होते तो लोग हंसते हंसते पागल हो जाते



दोस्तों नमस्कार, अमिताभ बच्चन की बहुत ही प्रसिद्ध फिल्म Don तो आपने देखी होगी. उसी के ऊपर आधारित शाहरुख खान की फिल्म बनी थी Don और शाहरुख खान डॉन 2 बनाने जा रहे हैं. लेकिन हम बात कर रही है अमिताभ बच्चन की DON में सुनील ग्रोवर होते तो वे डायलोग कैसे बोलते हैं. कुछ इस तरह के संवाद होते.

सुनील ग्रोवर कहते देखिए भाई, डॉन को पकड़ना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है. लेकिन हमें पकड़ना तो वास्तव में नामुमकिन  क्या बहुत ही नामुमकिन है.  क्योंकि आज तक 7 मुल्कों की पुलिस क्या हमारे पीछे तो  कोई भी नहीं पडा ही नहीं है. उल्टा कालेज में हम जब किसी के पीछे पढ़े तो हमारी बहुत सेवा की है लड़के के भाई ने.
इसलिए हमें कोई पकड़ना ही नहीं चाहता है. तो 7 क्या  14 मुल्कों की पुलिस हमारे पीछे पड़ जाए तो भी पकड़ नहीं सकती. और दूसरों की तो बात अलग है. हमारी तो बीबी हमसे प्यार नहीं करती. आज तक हमारी बीवी ने  हमें नहीं पकडा.
क्योंकि हमारी बीवी हमसे प्यार ही नहीं करती है. अगर वह हमें पकड़ती तो हम कब से दो से तीन हो जाते और तिन से चार, पांच , छह…आगे की गिनती तो आप जानते हैं. लेकिन हमारा तो खाता ही नही खुल पाया है इसलिए उसमे बैलेंस कहाँ से होगा.
देखिए भाई साहब पुलिस वगैरा हमारे पीछे मत भेजिए. हममें ऐसा कुछ भी खास नहीं है. दुबला पतला सा आदमी हूं. किसी मोटे तगड़े आदमी को पकड़िए और हो सके तो कोई उद्योगपति या नेता  को पकड़ो, जिसके पास कुछ मिलेगा. मेरे पास मिलेगा कुछ नहीं. उल्टा हंस हंस के पेट में दर्द हो जायेगा. बीमार हो जाओगे  सो अलग.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.