BREAKING NEWS

Contact

Monday, January 22, 2018

What did Shahrukh Khan say, he will be made again Papa : शाहरुख खान ने यह क्या कह दिया, वो फिर से बनेंगे पापा


शाहरुख खान बच्चों से बहुत प्यार करते हैं. परफेक्ट पापा की भूमिका निभाना वे बेहद अच्छी तरह से जानते हैं. इसीलिए उन्हें बच्चे बहुत पसंद है. सुहाना और आर्यन के बाद उन्होंने एक अन्य बच्चे के लिए सरोगेसी मदद से उनका तीसरा बच्चा अबराम पैदा हुआ. लेकिन शाहरुख शायद अभी और बच्चे चाहते हैं. इसीलिए उन्होंने चोथे बच्चे की प्लानिंग कर दी है.

शाहरुख खान की फिल्में तो जबरदस्त होती ही हैं. उनका रोमांटिक और मजाकिया अंदाज  उनके फैंस के साथ-साथ उनके साथ काम करने वाले फिल्म अभिनेता और अभिनेत्रियों को भी बहुत पसंद आता है. अपने चाहने वालों को अक्सर वे निराश नहीं करते हैं. बेहद खूबसूरत और मजेदार जवाब देने की कोशिश करते हैं. शाहरुख खान से जब भी कोई सवाल पूछा जाता है तो वे इस तरह का जवाब देने की कोशिश करते हैं जिससे माहौल गमगीन होने के बजाय मस्ती और आनंद में बदल जाए. चाहे वह सवाल मीडिया करे या फिर उनके फैंस, या  साथ काम करने वाले एक्ट्रेस के या अन्य लोगों.

लेकिन हाल ही में एक और बच्चे की खबर शाहरुख खान के घर में आने की सुनकर  सभी लोग अचम्भित हो  गए हैं. लेकिन जल्द ही लोगों ने अंदाजा लगा लिया की शाहरुख खान के जवाबों में अक्सर इस तरह की मस्ती भरी बातें होती है.

दरअसल हुआ यह कि उनके एक नए शो टेड टॉक्स इंडिया नई सोच कि शूटिंग के दौरान उन्होंने एक ही नाम को कई बार शूटिंग के दौरान बोला. उन्हें एक नाम लेना था आकांक्षा. लेकिन बार-बार रीटेक  हो रहा था. यह नाम ठीक से ले नहीं पा रहे थे.. ऐसे में शाहरुख खान को आइडिया आया  और उन्होंने सबके साथ मस्ती करने के लिए कहा मैं इस नाम को लेने में इसलिए बार-बार अटक रहा हूं क्योंकि यह बहुत अम्बरिंग हो रहा है. वैसे अक्सर मेरे साथ ऐसा होता नहीं है लेकिन जब होता है तो विशेष बात होती है. मुझे लगता है कि जल्द ही मेरा चौथा बच्चा आने वाला है और मैं उसका नाम भी आकांक्षा ही रखूंगा.

शाहरुख खान की यह बात लोगों को बहुत पसंद आई.. सोशल मीडिया से लेकर अनेक जगह पर यह बात आगे चल पड़ी. लेकिन बहुत जल्दी स्पष्ट हो गया कि शाहरुख खान ने अपने  मस्ती वाले अंदाज में एक मजाक के रूप में यह बात कही थी.






Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.