BREAKING NEWS

Contact

Thursday, January 4, 2018

5 days have passed zero become 1 million : 5 दिन में जीरो हो गई एक करोड़


शाहरुख खान की आने वाली फिल्म जीरो इन दिनों सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा का केंद्र बनी हुई है. विशेष रुप से इस फिल्म में शाहरुख खान एक बोने का रोल निभा रहे हैं. सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के छोटे कद के रोल को लेकर उनका खूब मजाक भी उड़ाया जा रहा है. कई लोग तो यहां तक कह रहे हैं कि राजपाल यादव का काम शाहरुख खान छीन रहे हैं.

लेकिन आपको बता दें कि 1 जनवरी को जीरो फिल्म का टीजर लांच हुआ था और आज 5 जनवरी है इन 5 दिनों के अंदर ही है इस फिल्म का टीजरएक करोड़ बार देखा गया है. अर्थात मात्र 5 दिन में इतना जबरदस्त दर्शकों का रुझान मिलना निश्चित रूप से यह दर्शाता है कि शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग बहुत जबरदस्त है और उनका क्रेज अभी कम नहीं हुआ है. चाहे वह बड़े पर्दे पर किसी भी रुप में दिखाई दें. लेकिन लोग उन्हें बेहद प्यार करते हैं और पसंद भी करते हैं.
आनंद एल रॉय के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ-साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ की बहुत ही जबरदस्त लुक में नजर आएंगी और यह एक अनोखी एवं लीक से हटकर फिल्म है और ऐसा भी आभास होता है कि जिस तरह से जीरो फिल्म का टीजर YouTube पर ट्रेन में जगह बनाए हुए हैं, संभवत: इस साल यह फिल्म दर्शकों के दिल में एवं बॉक्स ऑफिस पर भी टॉप पर जगह बनाने में कामयाब रहे, लेकिन यह तो वक्त ही बताएगा.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.