BREAKING NEWS

Contact

Wednesday, January 17, 2018

Hrithik Roshan is married again : रितिक रोशन कर रहे फिर से शादी


हिंदी फिल्मी दुनिया के जबरदस्त और हैंडसम एक्टरों में से एक माने जाने वाले रितिक रोशन आजकल जबरदस्त चर्चा के केंद्र में हैं. 2014 में उन्होंने अपनी पत्नी सुजैन खान से तलाक ले लिया था और उसके बाद अनेक एक्ट्रेसेज के साथ में उनके प्रेम संबंधों की खबरें के सिलसिले चलें. लेकिन वे सभी झूठे निकले.


लेकिन हाल ही में खबर आई है कि अब रितिक रोशन जल्दी की शादी करने वाले हैं. रितिक रोशन जिससे शादी करने वाले हैं उसका नाम सुनकर आप निश्चित रूप से चौक जाएंगे और संभव है कई लोग तो यह भी कह सकते हैं कि जब ऋतिक रोशन की पत्नी सुजैन खान से उनको पहले ही बच्चे हैं तो फिर उन्हें दूसरा विवाह करने की क्या जरूरत है.
तो हम आपको बता दें कि रितिक रोशन की लाइफ में कोई ओर नहीं उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान ही फिर से आने वाली है. जी हां, चर्चा यह है कि अपने बच्चों की देखभाल के लिए तथा उनकी परवरिश के लिए सुजैन खान और ऋतिक रोशन दोनों फिर से एक होने वाले हैं और जल्द ही ये लोग शादी करने वाले हैं.

निश्चित रूप से अगर ऐसा होता है तो वास्तव में यह बहुत ही अच्छी खबर है. क्योंकि इन दोनों का तलाक इन दोनों के लिए तो सहज हो सकता है लेकिन तलक का बच्चों की परवरिश पर बहुत बुरा असर पड़ता है. अतः बच्चों की परवरिश के लिए और उनके भविष्य को ध्यान में रखते हुए रितिक रोशन और सुजैन खान फिर से शादी करने वाले हैं. यदि ये एक हो जाते हैं तो निसंदेह पारिवारिक सुखद जीवन का एक बहुत बड़ा संकेत है और संभवत अन्य लोगों के लिए यह एक बड़ा सबक भी होगा.

रितिक रोशन और सुजैन खान के इस फैसले से इनके बच्चे एवं ये दोनों तथा इन दोनों के  ही परिवार के सदस्य निसंदेह बेहद ही खुश होंगे और संभवत: यह खबर रितिक रोशन के फैंस को भी अच्छी लगी.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.