BREAKING NEWS

Contact

Monday, January 29, 2018

There is nothing but Aishwarya and Deepika in front of the beauty of Chris Gayle's wife. : क्रिस गेल की पत्नी की खूबसूरती के आगे ऐश्वर्या और दीपिका भी कुछ नहीं है



क्रिकेट का खेल पूरी दुनिया में ही बहुत लोकप्रिय है और विशेष रुप से भारत के अंदर क्रिकेट के प्रेमी बहुत अधिक है. अभी कुछ दिनों बाद ही ipl होने वाला है और ट्वंटी-ट्वंटी मैच का यह क्रिकेट का फॉर्मेट खेल लोगों के द्वारा अत्यधिक पसंद किया जाता है. इस खेल के अंदर कोई देश किसी देश के विरुद्ध नहीं खेलता है. बल्कि भारत के ही राज्य एवं शहरों के नाम से बनाई गई टीमों में अनेक देशों के मिश्रित खिलाडी खेलते हैं.

क्रिकेट जगत में बल्लेबाज के रूप में प्रसिद्ध वेस्टइंडीज के क्रिस गेल अपने लंबे छक्कों की वजह से बहुत प्रसिद्ध है. आज हम क्रिस गेल  के बारे में नहीं बल्कि उनकी पत्नी की खूबसूरती के बारे में बात कर रहे हैं. क्रिस गेल की पत्नी का नाम नताशा है.

नताशा बहुत ही खूबसूरत है. वह 5 फिट 6 इंच की है. नताशा खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड और हॉलीवुड की अभिनेत्री को भी पीछे छोड़ देती है. क्रिस गेल की पत्नी का नाम वैसे तो नताशा है लेकिन किस गेल के परिवार के लोग उसे ताशा कहकर पुकारते हैं.

नताशा व्यावसायिक रुप से फैशन डिजाइनर है. गेल अपनी पत्नी को बहुत प्रेम करते हैं. इस बात का खुलासा क्रिस गेल बहुत बार मीडिया में दिवे इंटरव्यू के माध्यम से कर चुके हैं. नताशा ने एक बहुत ही खूबसूरत बेटी को जन्म दिया था 2016 में. उसका नाम लक्ष है. वः भी नताशा की तरह बहुत सुंदर और क्यूट है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.