BREAKING NEWS

Contact

Sunday, January 21, 2018

What did Sunny Leone say about sex education? : सेक्स एजुकेशन को लेकर सनी लियोन ने यह क्या कह दिया


एक्ट्रेस सनी लियोन अपनी फिल्मों के कारण या किसी अन्य कारण से अक्सर चर्चा में रहती हैं एवं सोशल मीडिया से लेकर के ग्रामीण चौपालों तक उनकी खबरें किसी ना किसी कारण से पहुंच ही जाती हैं. कई बार तो विवाद भी धारण कर लेती हैं लेकिन इन सबके बावजूद भी सनी लियोन की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है. उनके चाहने वाले उन्हें फॉलो करते रहते हैं और उनसे जुड़ी हुई बातों को जानने के लिए उत्सुक रहते हैं.

हाल ही में सनी लियोन ने सेक्स एजुकेशन को लेकर के एक विशेष बात सामने रखी है. कर्नाटक  में हो रहे उनके शो को लेकर के प्रदर्शन और विरोध पर उन्होंने यह बात कही है. उन्होंने कहा कि मुझ जैसी कलाकार की लाइफ और इज्जत नॉर्मल लड़कियों से कहीं बेहतर होती है, कई मामलों में.
सनी लियोन ने कहा कि सेक्स एजुकेशन पर यदि हमें कुछ सीखना है, जानना है, तो  कोई अध्यापक हमें नहीं सिखाएगा बल्कि यह तो हमारे मां-बाप से ही सीखा जा सकता है, हमारे दोस्तों से सीखा जा सकता है लेकिन मां-बाप से अच्छा अध्यापक इस विषय का कोई और हो ही नहीं सकता.

वहीं उन्होंने कर्नाटक में उनके खिलाफ हो रहे उनके शौ के विरोध प्रदर्शन को लेकर उन्होंने यह कहा कि एक कलाकार की कला का इस तरह से विरोध करना कहां तक उचित है, इसका क्या कारण है, इस विरोध का मैं नहीं समझ पा रही हूं.


Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.