BREAKING NEWS

Contact

Saturday, January 6, 2018

Aishwarya Rai got Rs 10 crores fee : ऐश्वर्या राय ने ली 10 करोड रुपए फीस


पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय इन दिनों एक फिल्म में काम कर रही हैं जिसका नाम है -रात और दिन. इस फिल्म के लिए उन्होंने 10 करोड़ रुपये  फीस ली है.

आपको बता दें कि यह फिल्म 1967 में आई रात और दिन की रीमेक फिल्म होगी. इस फिल्म में पहले नरगिस दत्त ने मुख्य भूमिका निभाई थी. इस फिल्म के लिए बेहतरीन अदाकारी के लिए नरगिस को नेशनल अवॉर्ड भी मिला था. जिसमें उन्होंने बहुत ही खूबसूरत काम किया था. 1967 में जो रात और दिन बनी थी उसका निर्देशन सत्येन बोस ने किया था और इस फिल्म में नरगिस के साथ में प्रदीप कुमार एवं फिरोज खान ने भी बहुत ही बेहतरीन काम किया था.


उसी रात और दिन फिल्म से प्रेरित होकर यह डार्क थ्रिलर फिल्म रात और दिन बनाई जा रही है. जो निश्चित रूप से उस जमाने की याद दिलाएगी. अब खबर यह है कि ऐश्वर्या राय रात को दिन के लिए बहुत परिश्रम करना होगा और विशेष रूप से अपने लुक एवं एक्टिंग बेस पर अधिक जोर देना होगा. इस किरदार को पूर्णत: निखारने के लिए ऐश्वर्या राय इसके लिए काफी तैयारी भी कर रही है. यह फिल्म प्रेरणा अरोड़ा द्वारा निर्मित होगी और कहा जा रहा है की रात और दिन के रीमेक के रूप में बनने वाली यह एक बेहतरीन फिल्म के रूप में साबित होने वाली है. ऐश्वर्या राय की इतनी महंगी फीस की जबरदस्त चर्चा इन दिनों बॉलीवुड में है. लेकिन यह भी कहा जा रहा है कि जिस तरह का किरदार इस फिल्म के लिए चाहिए था वह ऐश्वर्या में नजर आता है. इसलिए उन्हें इतनी महंगी फ़ीस दी गई है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.