BREAKING NEWS

Contact

Wednesday, January 3, 2018

Bahubali Prabhas said that movies like Bahubali will not do it again : बाहुबली प्रभास ने कहा फिर नहीं करूंगा बाहुबली जैसी फिल्में


इस साल की जबरदस्त सुपर डुपर हिट रही फिल्म बाहुबली के मुख्य किरदार प्रभास इस फिल्म के बाद जबरदस्त चर्चा में आ गए हैं. अभी तो यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में भी वे नजर आएंगे और संभवत करण जोहर उन्हें अपने अगले प्रोजेक्ट में जल्दी साइन करने वाले हैं.


लेकिन एक विशेष बात जो है वह सामने आई है कि प्रभास ने कहा है कि वह आगे से बाहुबली जैसी दो भागों में बनने वाली फिल्में जो लगभग 5 साल तक का समय लेती है ऐसी फिल्में नहीं करेंगे और यदि किसी कारण से उन्हें करनी पड़ गई तो लगातार दूसरा प्रोजेक्ट भी करते रहेंगे. क्योंकि एक एक्टर के रूप में एक ही फिल्म पर इतना समय जाया करना उचित नहीं है. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि बाहुबली फिल्म जैसे प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना निश्चित रूप से जीवन का एक बहुत बड़ा अचीवमेंट है. क्योंकि यह फिल्म देश ही नहीं विदेश तक में सभी लोगों ने बड़े इंटरेस्ट के साथ देखी और इसमें काम जो किया उसको सराहा. 

लेकिन सवाल यह है कि इस तरह की फिल्मों में समय बहुत लगता है और एक एक्टर के रूप में इतना समय सिर्फ एक फिल्म को देना ठीक नहीं है. अतः कुछ अलग, हटके तथा नया करने के साथ-साथ मैं इस तरह की फिल्में करूंगा भी तो अन्य फिल्मों के समानांतर करूंगा. लेकिन इस फिल्म में काम करने के पीछे एक एकाग्रता जरूरी थी, इसके साथ कोई दूसरा काम में नहीं कर पाया इसी लिए यह इतनी बेहतरीन बन पाई यह बात भी सच है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.