BREAKING NEWS

Contact

Wednesday, January 24, 2018

Ram Gopal Varma compares with a porn star Mika Malkova to Deepika Padukone : रामगोपाल वर्मा ने दीपिका पादुकोण की तुलना की पोर्न स्टार मिया माल्कोवा से


राम गोपाल वर्मा की
फिल्में अपने कंटेंट या किसी दूसरे कारण से अन्य फिल्मों से बेहद ही अलग होती है
और इसीलिए उनकी फिल्मों का एक खास दर्शक भी है. 26 जनवरी को रामगोपाल वर्मा की फिल्म ‘गॉड
सेक्स एंड ट्रुथ’ रिलीज होने वाली है. इसके ठीक 1 दिन पहले बहु विवादित और चर्चित फिल्म
दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पद्मावत’ भी रिलीज होने वाली है.


दोनों ही फिल्मों का अलग-अलग तरह से विरोध किया जा रहा है. राम गोपाल वर्मा की इस  फिल्म में सनी लियोन के बाद किसी दूसरी पोर्न स्टार ने काम किया है. उसका नाम है मिया मालकोवा. मिया मालकोवा  एक चर्चित पोर्न स्टार है. विशेष रूप से ‘गॉड सेक्स एव्द ट्रुथ’ फिल्म का विरोध करने का कारण भी यही है की इस फिल्म में एक पोर्न स्टार का काम करना लोगों को पसंद नहीं आ रहा है.

इसी के चलते हैं राम गोपाल वर्मा ने अपनी फिल्म की तुलना पद्मावत के साथ की है. साथ ही साथ उन्होंने दीपिका पादुकोण और मिया माल्कोवा की भी तुलना की है. राम गोपाल वर्मा ने 2 ट्वीट किए हैं. पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि मेरी फिल्म ‘गोड सेक्स एंड ट्रुथ’ जो कि 26 जनवरी को पद्मावत के साथ ही रिलीज होने जा रही है 1 दिन पहले, इन दोनों में से मिया माल्कोवा और दीपिका पादुकोण के बीच में जो बेहतर होगा उसकी जीत होगी. दूसरे ट्वीट में उन्होंने कहा है कि मिया माल्कोवा की फिल्म और दीपिका पादुकोण की फिल्म पद्मावत और गोड सेक्स एंड ट्रुथ में यही अंतर है कि एक सामाजिक विवाद की फिल्म है और दूसरी ऐतिहासिक विवाद की.



Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.