BREAKING NEWS

Contact

Tuesday, January 23, 2018

Katrina Kaif does believe in closing the mine on this ‘khan’ : कैटरीना कैफ करती है इस खान पर आंख बंद करके भरोसा


हिंदी सिनेमा की बहुत बेहतरीन अदाकारों में से एक मानी जाती है कैटरीना कैफ. उनकी काफी फिल्में  बहुत ही उम्दा और बेहतरीन रही है और बॉक्स ऑफिस पर भी सर चढ़ कर बोली हैं. लेकिन पिछले साल सलमान खान के साथ आई टाइगर जिंदा है की रिकॉर्ड तोड़ कामयाबी और कमाई के बाद तो कैटरीना कैफ का जादू सर चढ़ कर बोल रहा है और उनका कैरियर एक नया उफान  लेता हुआ नजर आ रहा है.

आपको बता दें कि अब सलमान खान के बाद कैटरीना कैफ तीनों खानों के साथ लगातार बेहतरीन फिल्में करने वाली है. आमिर खान के साथ वह अगली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में नजर आएंगी, तो वहीं पर शाहरुख खान के साथ जीरो में बेहतरीन किरदार करते हुए दिखाई देंगी. इन दिनों कैटरीना कैफ के सितारे जबरदस्त चमक रहे हैं.
हाल ही में कैटरीना कैफ ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें बॉलीवुड के एक  खान पर ईतना भरोसा है की वे  उस पर आंख बंद करके भी विश्वास कर सकती है. अब ये  खान कौन है. आइए हम आपको बताते हैं, हो सकता है आप में से अधिकतर लोग सलमान खान का नाम सोच रहे होंगे, तो हम आपकी जानकारी के लिए बता दे आप  गलत सोच रहे हैं.

दरअसल  कैटरीना कैफ ने जिस खान  पर आंख बंद करके भरोसे की बात कही है उस खान का नाम शाहरुख खान है. इन दिनों कैटरीना कैफ शाहरुख खान के साथ जीरो फिल्म कर रही है और इसी दरमियान शाहरुख खान की जमकर तारीफ कर रही है. उन्होंने कहा कि शाहरुख खान की लगन, मेहनत और काम करने के उनके जज्बे के कारण तथा सहयोगी आर्टिस्टों के साथ उनके व्यवहार के कारण उनके ऊपर मैं आंख बंद करके भरोसा कर सकती हूं. साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे बहुत खुशी है कि मैं शाहरुख खान के साथ फिल्म कर रही और लोगों ने जीरो फिल्म का टीजर अत्यधिक पसंद किया है.


कैटरीना कैफ ने कहा कि शाहरुख खान का काम करने का अंदाज और तरीका दोनों ही बहुत बेहतरीन है. इसलिए तमाम चीजों को देखते ही उन पर आंख बंद करके भरोसा किया जा सकता है. इस इंटरव्यू में कैटरीना कैफ ने जीरो फिल्म के निर्देशक आनंद एल राय की भी तारीफ की, दोनों ही तारीफों का मूल इशारा किस ओर है यह तो वक्त ही बताएगा लेकिन इसमें कोई शक नहीं शाहरुख खान के चाहने वालों की कमी नहीं है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.