BREAKING NEWS

Contact

Tuesday, January 30, 2018

Sunny Leone has done this on stage with such a person that you will be stunned after listening : सनी लियोन ने स्टेज पर किया इस शख्स के साथ ऐसा काम कि सुनकर आप रह जाएंगे दंग



सनी लियोन सोशल मीडिया पर अत्यधिक सर्च करने वाली एवं चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस के रूप में जानी जाती है. उनकी अनेक फिल्में भी हिट हुई है. उनकी फैन  फॉलोइंग भी काफी खासी है और सनी लियोन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय भी रहती है.


सनी लियोन ने हाल ही में सोशल मीडिया twitter और इन्स्टाग्राम  अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें वो नागिन डांस करती हुई नजर आ रही है. सनी लियोन का यह वीडियो रियलिटी शो splitsvilla ट्रेड  की शूटिंग का है. इसे उन्होंने अपने फ्रेंड्स के साथ शेयर किया है. 

इस वीडियो में टीम मेंबर के साथ ब्लैक गाउन में नागिन डांस करती नजर आ रही हैं सन्नी लिओनी. यकीनन सनी लियोन गाउन में बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं.

खलनायक फिल्म के ‘नायक नहीं खलनायक हूँ मैं’ गाने पर वे डांस क्र रही हैं. और डांस में एक शक्स के साथ इस तरह से, इस मुद्रा में डांस कर रही है की बड़ा ही नजदीकी मामला है लग रहा है. इसको देखकर सब लोग अचम्भित हैं. सन्नी लिओन इस डांस में शक्स के साथ इस तरह की मुद्रा बनाती हैं जो की बहुत ही उतेजक हैं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.