BREAKING NEWS

Contact

Monday, January 15, 2018

Shraddha Kapoor spent many nights with this actor : श्रद्धा कपूर ने बिताई इस एक्टर के साथ कई रातें


बॉलीवुड निश्चित रूप से अजीबोगरीब दुनिया है. इसमें भी क्रिकेट की तरह कभी भी कुछ भी होता रहता है. बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के बीच उनके रिश्ते को लेकर सामान्य स्थिति बनती हुई दिखाई देती है. लगता है आजकल दोनों के बीच में सब सामान्य हो गया है.




श्रद्धा कपूर और फरहान अख्तर के रिश्ते को लेकर शक्ति कपूर नाराज थे और वह चाहते थे श्रद्धा कपूर फरहान अख्तर से दूरी बनाए रखें. लेकिन बावजूद इसके श्रद्धा कपूर धीरे-धीरे फरहान अख्तर के करीब आती जा रही है. लगातार किसी न किसी इवेंट में इस बात का संकेत भी देती रहती है. हाल ही में फरहान अख्तर के जन्मदिन 9 जनवरी के दिन श्रद्धा कपूर ने फरहान को खुलकर विश किया और उन्होंने फरहान अख्तर को एक बहुत ही प्यार भरा मैसेज भेजा जिसके बॉलीवुड में दोनों के इश्क की चर्चा जबरदस्त शुरू हो गई है. दोनों को ले करके उनके रिलेशनशिप एवं उनकी नज़दीकियों को लेकर के चर्चाएं हो रही हैं. 

जब संबंधों में खटास आई थी तो श्रद्धा कपूर ने फरहान अख्तर को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया था लेकिन अब फिर से फॉलो करना शुरू कर दिया है और फरहान अख्तर के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर सबके सामने मैसेज भेज कर यह साबित कर दिया है की श्रद्धा कपूर फरहान अख्तर से बहुत प्रेम करती है. नज़दीकियों के पीछे एक कारण यह भी बताया जा रहा है की शक्ति कपूर का रुख श्रद्धा कपूर और उनके प्रेम के लिए कुछ नरम हो गया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार श्रद्धा कपूर और फरहान अख्तर लिवइन रिलेशन में रहने लग गए थे. जिसके कारण की शक्ति कपूर अपनी बेटी के इस तरह से लिवइन रिलेशनशिप में रहने के कारण परेशान हो गए थे. दिसंबर में उस वक्त जबरदस्त हंगामा खड़ा हो गया था जब फरहान अख्तर के बांद्रा अपार्टमेंट में मौजूद श्रद्धा कपूर को शक्ति कपूर बाल पकड़कर घसीटते हुए घर से बाहर लेकर आए थे. उस वक्त शक्ति कपूर फरहान अख्तर से बिलकुल दूर रहने की सलाह श्रद्धा कपूर को दे रहे थे. 

यही वजह थी कि कुछ महीने पहले बिहार सरकार द्वारा आयोजित पटना मैराथन में श्रद्धा कपूर ने इरफान के साथ स्टेज शेयर करने तक के लिए मना कर दिया था. क्योंकि यह आयोजन खेल से जुड़ा हुआ था इसलिए मिल्खा सिंह और साइना नेहवाल इन दोनों ने की बायोपिक में अभिनय करने के कारण इन्हें गेस्ट के रुप में आमंत्रित किया था.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.