BREAKING NEWS

Contact

Saturday, January 20, 2018

These films will explode in 2018 : 2018 में करेंगी ये फिल्में धमाका


2017 का हैंगओवर लगभग उतर चुका है और नए साल की शुरूआत में 2018 का जश्न पूरे विश्व में मनाया जा रहा है. बॉलीवुड के हिसाब से 2017 बहुत अच्छा रहा. 200 से अधिक फिल्में बनने के बाद अनेक फिल्में सुपरहिट रहीं एवं अनेक फ़िल्में फ्लॉप रही. लेकिन हमेशा की तरह व्यक्ति पीछे के आकंलन से सीखता है और आगे बेहतर करने की सोचता है. आईए हम बात करते हैं 2018 में कौन-कौन सी फिल्में धमाल मचाने वाली है.

ठग्स ऑफ हिंदुस्तान
आमिर खान-अमिताभ बच्चन अभिनीत एवं विजय कृष्णा आचार्य के निर्देशन में बनने वाली बहुप्रतीक्षित फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान
दिवाली 2018 को रिलीज होगी. कहा जा रहा है की यशराज फिल्म्स का काफी यह काफी महंगा प्रोजेक्ट है.
बंधुआ
आनंद एल राय के डायरेक्शन में बन रही शाहरूख खान की फिल्म बंधुआ 21 दिसंबर 2018 को आएगी. इस फिल्म में शाहरूख खान एक बौने का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे.

दबंग 3
अरबाज खान निर्देशित एवं सलमान खान स्टारडम फिल्म दबंग के सीक्वल दबंर 3 के लिए 2018 की ईद की डेट फाइनल की जा रही है. यह फिल्म भी धमाल मचाने वाली है.
कृष 4
राकेश रोशन के निर्देशन में बनने वाली ऋतिक रोशन अभिनीत फिल्म कृष का चौथा पार्ट.. कृष 4 साल 2018 में रिलीज होगी.
गोलमाल 4
रोहित सेट्टी जल्द हो गोलमाल की सीरीज को आगे बढ़ाने वाले हैं. ऐसा कहा जा रहा है की गोलमाल 4 एक तमिल रीमेक होगी. इस फिल्म में भी वही  पुरानी कास्ट रिप्लेस होगी लेकिन कहानी नई होगी.
इत्तेफाक रीमेक
शाहरूख खान के साथ इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी भी दिखाई देंगे. एक्ट्रेस के रूप में होंगी सोनाक्षी सिन्हा. इत्तेफाक एक सस्पेंस फिल्म थी, जहां एक व्यक्ति को उसकी पत्नी के कत्ल के जुर्म में गिरफ्तार किया जाता है.
रोबोट 2.0
लगभग 450 करोड़ के बजट से बनी डायरेक्टर एस शंकर की इस फिल्म में आपको साइंस फिक्शन और वर्ल्ड क्लास लेवल के वीएफएक्स तथा 3डी तकनीक का प्रयोग देखने को मिलेगा. रजनीकांत के साथ इस फिल्म में अक्षय कुमार भी हैं. जो की इस फिल्म से तमिल फिल्मों में डेब्यू करने जा रहे हैं. उनका विलेन का लुक बहुत पहले ही वायरल हो चुका है.
संजय दत्त की बायोपिक
संजय दत्त की बायोपिक बन रही है. इसे बना रहे हैं राजकुमार हिरानी. संजय दत्त की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों लाइफ से जुड़े कई राज इस फिल्म में खुलेंगे. संजय दत्त का किरदार रणवीर कपूर निभाएंगे.
अय्यारी
एम एस धोनी और अ वेडनस डेजैसी फिल्मों के निर्देशक नीरज पांडे इया साल अय्यारी  लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म में मनोज बाजपेयी, रकुल प्रीत सिंह और सिद्धार्थ मल्होत्रा मुख्य किरदार में हैं. इस फिल्म की कथा गुरु-शिष्य की सची कहानी पर निर्धारित है.
चंदा मामा दूर के
यह फिल्म  भारत की पहली स्पेस बेस्ड फिल्म होगी. इसे संजय पूरण सिंह चौहान डायरेक्ट कर रहे हैं. चंदा मामा दूर के फिल्म हॉलीवुड फिल्म 2001-ए स्पेस ओडिशी की हिंदी रीमेक होगी.
इसमें सुशांत सिंह राजपूत, श्रद्धा कपूर और आर माधवन जैसे स्टार अभिनय करते दिखेंगे.
मणिकर्णिका
झांसी की रानी की कहानी पर आधारित है यह फिल्म. इसके डॉयरेक्टर कृष हैं. इस फिल्म में बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत रानी लक्ष्मीबाई का रोल  निभा रही हैं.


Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.