BREAKING NEWS

Contact

Thursday, January 25, 2018

Ranvir Singh lost his virginity at the age of 12 : रणवीर सिंह ने 12 वर्ष की उम्र में खो दिया था अपना कौमार्य

बॉलीवुड के मोस्ट वांटेड कुंवारों में से एक गिने जाने वाले रणवीर सिंह अपने अलग अलग अंदाज के कारण अक्सर चर्चा में रहते हैं. पिछले कुछ दिनों से पद्मावत फिल्म को लेकर के चल रहे विवाद के कारण भी वे अक्सर चर्चा में बने रहे हैं.

निसंदेह उनके अभिनय एवं अभी तक फिल्मों में निभाए गए रोल के आधार पर वह अपने आप को एक बेहतरीन अभिनेता के रूप में  साबित कर चुके हैं. उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है तथा काम के प्रति उनका जज्बा और ऊर्जा देखते ही बनता है. वे हर समय कोशिश करते हैं, बेहतर करें और आगे रहे. बहुत जल्दी करें.

संभवत यही कारण है कि उन्होंने 12 वर्ष की उम्र में ही अपना कौमार्य खो दिया था. सुनने में निसंदेह यह बहुत अजीब लगता होगा. लेकिन यह सच है और यह सच किसी और ने नहीं बल्कि स्वयं रणवीर सिंह ने बयां किया है. उन्होंने एक इंटरव्यू के माध्यम से बताया कि मैंने 12 वर्ष की उम्र में ही अपना कौमार्य खो दिया था. मैं सब चीजें बहुत जल्दी शुरू करना चाहता था. इसलिए मैंने बहुत जल्दी शुरू भी कर दी. मैं हर चीज में सबसे आगे रहना चाहता था. इसलिए स्कूल में अक्सर मेरी शिकायत आती रहती थी. मेरे दोस्तों के माता-पिता अक्सर मेरी शिकायत करते थे कि रणवीर सिंह हमारे बच्चों को बिगाड़ रहा है. इसलिए हमारे बच्चों से उसे दूर रखा जाए और इस तरह की स्थितियों में कई बार मैं मुसीबतों में भी फंस जाता था. लेकिन मेरे अंदर कुछ अलग करने का, कुछ नया करने का, सबसे जल्दी करने का कीड़ा कुलबुलाता रहता है. पटा नहीं वह कीड़ा मेरे अंदर था या मैं ही कीड़ा था.
रणवीर सिंह ने एक कंडोम का विज्ञापन भी किया है. जबकि अन्य बॉलीवुड स्टार्स कंडोम का विज्ञापन करने की हिम्मत जल्दी से नहीं जुटा पाते. रणवीर सिंह ने खुलासा किया कि कंडोम का विज्ञापन वे स्वयं करना चाहते थे अर्थात उन्हें ही यह विज्ञापन करने की बहुत जल्दी थी. इसलिए उन्होंने स्वयं कंपनी से संपर्क किया इस विज्ञापन के लिए.


फिलहाल रणवीर सिंह अपनी फिल्म पद्मावत के कारण चर्चाओं में है. जिसमें उन्होंने अलाउद्दीन खिलजी का बहुत ही जबरदस्त किरदार निभाया है. उनके काम की खूब तारीफ हो रही है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.