BREAKING NEWS

Contact

Friday, January 19, 2018

Swami Om gave shocking statement about Shilpa Shinde : शिल्पा शिंदे को लेकर स्वामी ओम ने दिया चोंकाने वाले बयान


बिग बॉस को कोई भी सीजन हो उसमें एक न एक ऐसा कंटेस्टेंट आ जाता है कि वह जबरदस्त कांट्रोवशिर्यल होता ही है। बिग बॉस 10 में स्वामी ओम सबसे अधिक कांट्रोवशिर्यल कंटेस्टेंट थे। बिग बॉस 11की विजेता शिल्पा शिंदे को लेकर स्वामी ओम ने एक बडा बयान दिया है। जिसे सुनकर आप भी चौंक जायेगे।

स्वामी ओम ने कहा है कि शिल्पा शिंदे उनकी वजह से इस शो की विजेता बनी है। दूसरी बात स्वामी ओम ने कही कि शिल्पा तो उनकी धर्मपुत्री है और उनका भाई आशु मेरे पीछे बहुत सालों से पडा था कि शिल्पा को बिग बास में जाने के लिए मैं पेरित करूं। क्योंकि शिल्पा जाने के लिए तैयार नहीं थी।

स्वामी ओम ने कहा कि शिल्पा का मानना था कि शो में जाकर उसकी इमेज खराब हो जायेगी। लोग पहले ही उसे गलत समझते हैं। तब उसे मैंने समझाया कि आप चिंता मत करो। मैं तुम्हें आर्शिवाद देता हूं कि इस शो कि विनर तुम ही होओगी। और फिर मैंने सलमान से बात की कि शिल्पा की इमेज को कुछ नहीं होना चाहिए तथा शिल्पा का ध्यान स्पेशली रखा जाना चाहिए।

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.