BREAKING NEWS

Contact

Friday, January 19, 2018

Salman and Katrina Kaif after Tiger jinda hai together again : सलमान और कैटरीना कैफ टाइगर जिंदा है के बाद इस फिल्म में फिर से साथ साथ


पिछले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज हुई फिल्म टाइगर जिंदा है ने कमाई के मामले में अनेक रिकॉर्ड तोड़ दिए. सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी लोगों ने बहुत पसंद की. लोगों को टाइगर जिंदा है फिल्म का बहुत बेसब्री से और बहुत दिनों से इंतजार था और जब यह फिल्म आई तो निश्चित रूप से इस फिल्म ने धमाल मचा दिया.

सलमान खान और कैटरीना कैफ के फेंस के लिए एक बहुत बड़ी खबर है यह आई है की टाईगर जिंदा है फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर इन दिनों भारत नाम की फिल्म बना रहे हैं. इस फिल्म में सलमान खान काम कर रहे हैं. यह फिल्म अपने नाम की वजह से अनेक विवादों एवं चर्चा के केंद्र में बनी हुई है.

दिलचस्प बात यह है कि अली अब्बास जफर भारत नाम की फिल्म में कैटरीना कैफ को एक हीरोइन के रूप में लेना चाहते हैं. निश्चित रूप से जब सलमान खान के साथ में कैटरीना कैफ इस फिल्म में आएंगी तो लोगों को इन दोनों की जोड़ी और केमिस्ट्री बहुत पसंद आएगी. फिल्मी पर्दे पर एक बार फिर से दोनों धूम मचाएंगे और लोगों को इनका रोमांस भी खूब पसंद आएगा.

आपको बता दें कि इससे पहले भी कैटरीना कैफ अली अब्बास जफर के साथ मेरे ब्रदर की दुल्हन फिल्म में भी काम कर चुकी है और वह फिल्म भी काफी हिट रही थी.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.