BREAKING NEWS

Contact

Tuesday, January 16, 2018

Salman Khan got threat of killing him : जान से मारने की धमकी मिली सलमान खान को



हाल ही में टाइगर जिंदा है फिल्म ने जबरदस्त रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है और अनेक रिकॉर्ड तो सलमान खान ने अपनी ही फिल्मों के तोड़ दिए हैं और निश्चित रूप से बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में टाइगर जिंदा है फिल्म अन्य फिल्मों की तुलना में बहुत आगे निकल चुकी है. 50 की उम्र के आंकड़े को क्रॉस करने के बाद भी सलमान खान का क्रेज उनके फैंस में जबरदस्त बना हुआ है.
टाइगर जिंदा है फिल्म के द्वारा बनाए गए इन रिकॉर्डों के आधार पर यही पता लगता है की टाइगर जिंदा है के बाद सलमान खान रेस 3 फिल्म की तैयारी में लगे हुए हैं और इसकी शूटिंग चल रही है. बहुत जल्दी लोगों के सामने आने वाली है. लेकिन इसी के साथ में ही एक बुरी खबर सलमान खान और उसके फैंस के लिए है कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है.

आपको बता दें कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी. जिसके बाद रेस 3 फिल्म की शूटिंग भी कुछ दिनों तक बंद हो गई थी. शूटिंग बंद होना लाजमी भी था. क्योंकि इस तरह की धमकी मिलने के बाद मन में एक डर होना सही बात है लेकिन आपको बता दें कि सलमान खान का जज्बा फिल्म और शूटिंग को लेकर के अत्यधिक प्रेरित करने वाला रहता है. उन्होंने धमकी की परवाह न करते हुए रेस 3 की शूटिंग को दोबारा शुरू कर दिया है.


हालांकि वह बात अलग है की सलमान खान ने हाई सिक्योरिटी के रहते हुए यह फैसला लिया है. क्योंकि शूटिंग बंद करने से आर्थिक ही नहीं दूसरे प्रकार का भी नुकसान फिल्म के निर्माता निर्देशकों का होने वाला है. लेकिन शूटिंग शुरू करना इस तरह की धमकी के बाद जान जोखिम में डालना भी है. इसलिए दोनों बातों को ध्यान में रखते हुए कड़े इंतजाम के मध्य सलमान खान ने रेस 3 की शूटिंग फिर से करने का फैसला कर दिया है. अब देखना यह है कि वह धमकी जो सलमान खान को जान से मारने की थी, वह सिर्फ धमकी थी या कुछ और. आशा और उम्मीद तो यही है कि सब कुछ ठीक ठाक रहते हुए रेस 3  फिल्म की शूटिंग हो और इस फिल्म में भी सलमान खान उसी तरह का बेहतरीन काम करें जैसा कि पहले की फिल्मों में किया है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.