BREAKING NEWS

Contact

Tuesday, January 2, 2018

Shahrukh Khan junked people : लोगों ने उड़ाया शाहरुख खान का मजाक


शाहरुख खान की आने वाली फिल्म जीरो का टीजर लॉन्च हो चुका है. इस फिल्म में शाहरुख खान एक बोने का रोल निभा रहे हैं. ऐसा पहली बार हो रहा है कि किसी फिल्म में शाहरुख खान इस तरह से नाटे कद के किरदार में नजर आएंगे. कल सोशल मीडिया पर इस टीजर को बहुत ट्रोल किया गया और लोगों ने जब इसे देखा तो बहुत सारे लोगों ने आश्चर्य व्यक्त किया.
कुछ लोगों ने उत्साह भी व्यक्त किया, की एक तरह से शाहरुख खान के लिए एक चुनौती का और अलग हटके किरदार निभाने का अवसर है. बहुत सारे लोगों ने शाहरुख खान के इस नाटे कद के रोल को लेकर मजाक बनाया. कुछ लोगों ने तो यहां तक कहा कि राजपाल यादव का काम शाहरुख खान ने छीन लिया है. इस रोल में शाहरुख खान राजपाल लाग रहे हैं.

शाहरुख खान के साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी इस फिल्म में काम कर रही हैं. आनंद एल राय के निर्देशन में बनी फिल्म जीरो अन्य फिल्मों से कुछ हटकर है. फिल्म के निर्देशक आनंद एल राय ने कहा कि फिल्म एक तरह से अपूर्ण चीजों के साथ एक जश्न मनाने के तरीके के ऊपर बनाई गई है. जिस तरह से जीरो यदि अकेला है तो उसका कोई महत्व नहीं है लेकिन यदि वह किसी अन्य अंक के साथ आता है तो उसकी कीमत बहुत बढ़ जाती है. इसी तरह से इस फिल्म में आपको अनेक उतार-चढ़ाव दिखाई देंगे और इसकी विशेषता यही होगी कि इसके महत्व में अनेक दूसरे लोगों की भूमिका रहेगी. शाहरुख खान के इस चुनौतीपूर्ण रोल में यह मूवी निसंदेह बेहद ही रोचक बनेगी और लोगों को यह विशेष रूप से उनके फैंस को उनकी इस मूवी का बेहद इंतजार भी है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.