BREAKING NEWS

Contact

Thursday, March 28, 2019

Yuvraj's sixes were echoed out of the stadium; : युवराज के छक्कों से गूंज उठा स्टेडियम, फिर लगाने वाले थे 6 छक्के


आईपीएल मैच के दौरान क्रिकेट प्रेमियों को एक बार फिर से पुराने युवराज के दर्शन हुए. मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स के बीच हुए मैच में  युवी ने ऐसा समां बांधा की सारा स्टेडियम उनके नाम  से गूंज उठा.
credit: third party image reference

पहले बल्लेबाजी कर रही मुंबई कग जीग को  14वां ओवर बेहद ही रोचक रहा. युवराज ने इस ओवर में अचानक से आक्रामक रुख अपना लिया और बैंगलोर के गेंदबाज युजवेंद्र चहल को ही निशाना बनाना शुरु कर दिया. युवराज  ने सबसे पहले ओवर की पहली गेंद पर मिड विकेट के ऊपर से बहुत लंबा छक्का लगाया.
credit: third party image reference

पहली गेंद पर छक्का लगाने  के बाद चहल ने अगली गेंद आगे डाली. उस  पर युवराज ने सीधा छक्का लगा दिया. इसके बाद अगली गेंद भी थोड़ी शॉर्ट थी जिसे ऑफ स्टंप के बाहर से खींचते हुए युवराज ने मिड ऑन के ऊपर से एक और छक्का लगा दिया.
युवराज के छक्कों से गूंज उठा बैंगलोर का स्टेडियम, फिर 6 छक्के लगाने वाले थे 'सिक्सर किंग'credit: third party image reference

युवराज  एक बार फिर से एक ओवर में 6 छक्के लगाने का कारनामा करने ही वाले थे की चहल ने ओवर की चौथी गेंद भी ऑफ स्टंप के बाहर ललचाती हुए गुगली डाली. जिस पर युवराज  ने फिर से लांग ऑफ के ऊपर से छक्का लगाने की कोशिश की. लेकिन इस बार टाइमिंग ठीक नहीं हुई और मोहम्मद सिराज ने शानदार कैच पकड़ लिया.  

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.