BREAKING NEWS

Contact

Wednesday, March 27, 2019

This girl from India is so beautiful and hot that everyone makes her crazy : भारत की यह लड़की इतनी खूबसूरत और हॉट है की सबको अपना दीवाना बना लेती है


लड़कियां एक से एक खूबसूरत आपने देखी होगी.  फिल्मी दुनिया में,  टीवी सीरियल में भी आपको एक से एक  खूबसूरत लड़की देखने को मिल जाएगी. लेकिन हम आपको आज जिस खुबसूरत लड़की की तस्वीरें दिखा रहे हैं उसे देखकर आप उसके  दीवाने हो जाओगे.
credit: third party image reference


भारत की इस खूबसूरत और हॉट लड़की को यदि आप एक बार देख लेगी तो निश्चित रूप से आप इसके फैन  हो जायेंगे. इस  लड़की का नाम है हिमांशी खुराना. 1991 में पंजाब में हिमांशु का जन्म हुआ था. फिलहाल हिमांशी फिल्मो में काम करती है.
credit: third party image reference

लेकिन फिल्मों में आने से पहले वह  मॉडलिंग का काम किया करती थी. आपकी जानकारी के लिए बता दें 2011 में हिमांशु मिस लुधियाना का खिताब भी अपने नाम कर चुकी है. अनेक फिल्म एवं टीवी विज्ञापनों में हिमांशु हिमांशी ने काम किया है. 2010 में फिल्म जोड़ी बिग डे पार्टी से अपना फिल्मी कैरियर शुरुआत किया था हिमांशी ने.
credit: third party image reference

पंजाब में इनकी खूबसूरती जबरदस्त चर्चित रहती है. भारत के अंदर भी यह चर्चित होने लगी है.  बहुत जल्दी बॉलीवुड में  हिमांशी कदम रखने वाली है.  किस फिल्म में किसके  साथ में शुरुआत करेगी यह तो वक्त बताएगा.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.