BREAKING NEWS

Contact

Wednesday, March 27, 2019

Aamir Khan's daughter's pictures are getting viral in this boy : आमिर खान की बेटी की तस्वीरे इस लड़के के साथ में वायरल हो रही हैं


आमिर खान की बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आजकल वायरल हो रही हैं. आमिर खान की बेटी इरा खान की तस्वीरें वायरल हो रही है. उनकी तस्वीरें एक लड़के के साथ देखी गई है. उनसे लोग यही अनुमान लगा रहे हैं कि यह इरा खान का बॉयफ्रेंड है.
credit: third party image reference


अक्सर आमिर खान तो सुर्खियों में रहती है किसी ना किसी कारण से लेकिन आजकल फिल्म स्टारों के बच्चे भी लाइमलाइट में रहने लगे हैं. सोशल मीडिया पर आमिर खान की बेटी इरा खान  की तस्वीरें आजकल चर्चा में है. आमिर खान की बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जैसी ही लोगों ने देखी तो अनेक तरह के कमैंट्स करना शुरू कर दिए.
credit: third party image reference

लोगों ने कहा यह बॉयफ्रेंड है या सिर्फ दिल बहलाने के लिए आप इन के साथ घूम रही है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस लड़के का नाम मिशाल है. मिशाल एक कंपोजर है. मिसाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ वीडियो शेयर की है.
इस लड़के के साथ वायरल हो रही हैं आमिर खान की बेटी की तस्वीरें, आप भी देख लीजिएcredit: third party image reference

गिटार बजाते हुए.लेकिन  यह स्पष्ट नहीं हो पाया है की इरा खान मिशाल को डेट कर रही है या वैसे ही यह तस्वीर अपलोड की गई है सोशल मीडिया पर. लेकिन इसमें तो कोई शक नहीं है कि लोगों को इंतजार है की इरा किस फिल्म में बहुत जल्दी हमें दिखाई देगी. अब यह तो वक्त ही बताएगा इरा खान किस फिल्म में और किस एक्टर के ऑपोजिट में दिखाई देगी. लेकिन फिलहाल वह मिशाल के साथ में सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.