BREAKING NEWS

Contact

Thursday, March 21, 2019

Vidya Balan sacrificed her first love because of her younger sister : विद्या बालन ने अपनी छोटी बहन की वजह से कुर्बान किया था अपना पहला प्यार


बॉलीवुड की बहुत ही प्रसिद्ध अभिनेत्री विद्या बालन अक्सर अपनी फिल्मों के कारण चर्चा में रहती है. उनकी फिल्में कुछ अलग हटके होती है.
credit: third party image reference

अलग तरह की फिल्म बनाने का शौक भी  विद्या को है. नेहा धूपिया की एक चैट शो में इंटरव्यू देते हैं विद्या बालन ने अपने निजी जीवन के बारे में कुछ बातें बताइ. विद्या बालन ने कहा एक समय ऐसा था जब उसकी बहन और उसे दोनों को एक ही व्यक्ति से प्रेम हो गया था.
credit: third party image reference

लेकिन जब मुझे इस बात का पता लगा तो मैंने अपनी बहन के लिए अपने प्यार का बलिदान कर दिया. जैसे ही मुझे पता लगा कि मैं जिस व्यक्ति को पसंद कर रही हूं, मेरी बहन भी उस व्यक्ति को डेट क्र रही है तो मैं पीछे हट गई.
credit: third party image reference

आपको बता दें कि बाद में फिल्म अभिनेत्री विद्या बालन ने सिधार्थ कपूर के साथ में शादी की. किसी भी फिल्म में विद्या बालन का लुक बहुत ही गजब का और हार्ट होता है. वह भी  इतनी खूबसूरत की उसे देखते हैं तो देखने वाले देखते रह जाते हैं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.