BREAKING NEWS

Contact

Friday, March 15, 2019

This 21 year old hot model wants to enter Bollywood : यह 21 साल की हॉट मॉडल करना चाहती है बॉलीवुड में एंट्री


हिंदी फिल्मों में काम करने के लिए हर लड़की तैयार है. खूबसूरत और हॉट भी होती है. उसके बावजूद भी हर निर्माता निर्देशक अपनी फिल्म में लेना नहीं चाहता. लेकिन एक लड़की ऐसी है जिसे हर कोई लेना चाहता है अपनी फिल्म में.
Image result for riya shinecredit: third party image reference


वह लड़की सोशल मीडिया पर वह बहुत जबरदस्त एक्टिव है. उसका नाम है रिया साईन.रिया एक  भारतीय युवा मॉडल है. इसे देखने के लिए बहुत बेताब रहते हैं लोग. सोशल मिडिया पर रिया की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है.
Related imagecredit: third party image reference


उनको देखने वाले लोग बहुत हैं/ मॉडल के साथ साथ रिया  एक ब्लॉगर भी है. अब रिया फिल्मों में आने वाली है. बॉलीवुड में काम करने के लिए उसने इच्छा जाहिर की है. निश्चित  रूप से रिया बहुत खूबसूरत है तो उसे कोई भी अभिनेत्री के रूप में फिल्म में लेने के लिए तैयार हो जाएगा.
ये 23 साल की हॉट मॉडल बॉलीवुड में करना चाहती है काम, देखिए खूबसूरत तस्वीरेंcredit: third party image reference

तस्वीरों को देखकर रिया की खूबसूरती और हॉटनेस का अंदाजा आप लगा सकते हैं कि वः  कितनी खूबसूरत और हॉट है. जिस फिल्म में आएगी उस फिल्म में धमाल मचा देगी. तो यह वक्त ही बताएगा की रिया कौन सी फिल्म में आएगी और किस हीरो के साथ आएगी. लेकिन लोग इस  अभिनेत्री को फिल्मों में देखने के लिए, उनके दर्शक बहुत ही बेताब है. रिया सेन की तस्वीरों को देख कर ही उसका दीवाना हो जाता है कोई भी व्यक्ति.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.