BREAKING NEWS

Contact

Sunday, March 31, 2019

These movie celebrities were caught catching romance hidden : ये फ़िल्मी सेलिब्रिटी चोरी छिपे रोमांस करते हुए पकड़े गए थे

बॉलीवुड के फ़िल्मी  सितारों की निजी जिंदगी को जानने के लिए अक्सर लोग बेताब रहते हैं. कई बार ऐसे लोगों की वजह से इन सितारों की कुछ ऐसी तस्वीरें भी सामने आ जाती हैं जिनकी वजह से उन्हें शर्म आने लगती है. आइए आपको आज बताते हैं कुछ फ़िल्मी लोगों की कुछ एसी ही तस्वीरेंआपको याद होगा न्यूयॉर्क की गलियों में माहिरा खान और रणबीर कपूर की स्मोकिंग करते हुए एक तस्वीर आई थी जो उस समय खूब वायरल हुईं थी. उस तस्वीर के बाद शॉर्ट ड्रेस पहनने और खुलेआम स्मोकिंग के लिए लोगों ने माहिरा खान को जमकर ट्रोल किया था.
चोरी छिपे रोमांस करते हुए पकड़े गए थे ये 10 सेलिब्रिटीcredit: third party image reference

उसी समय रणबीर कपूर और माहिरा खान के अफेयर की भी काफी चर्चा सुनी गई थी. आपको पता होगा माहिर खान एक पाकिस्तानी अभिनेत्री है और शाहरुख खान के साथ फिल्म रईस में नजर आ चुकी है.
कटरीना कैफ, रणबीर कपूर स्पेन में समुद्र तट पर बि-किनी पहनकर छुट्टियां मनाते हुए एक बार नजर आए थे. इसके बाद दोनों कभी लंदन में, कभी श्रीलंका में और कभी दुबई में भी साथ-साथ दिखाई देते रहे. उस समय खबरें तो यहां तक आई थीं कि दोनों का अफेयर चल रहा है लेकिन रणबीर के माँ बाप इससे नाराज थे.
Image result for डिंपल कपाड़िया और सनी देओलcredit: third party image reference


आपने डिंपल कपाड़िया और सनी देओल के अफेयर के बारे में भी सुना ही होगा. सनी देओल और डिंपल कपाड़िया दोनों एक  फिल्म के सिलसिले में लंदन गे थे. इसी दौरान दोनों एक बस स्टॉप पर एक-दूसरे के हाथों में हाथ डाले नजर आए. यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. उस समय  खुलेआम हाथों में हाथ डालना ही बड़ी बात थी. 
शाहरुख खान की छवि यूँ तो काफी साफ है. उनके  अफेयर के किस्से किसी एक्ट्रेस के साथ नहीं रहे. लेकिन प्रियंका चोपड़ा के साथ उनका नाम कई बार सामने आया था. 
.
credit: third party image reference

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.