BREAKING NEWS

Contact

Wednesday, March 27, 2019

Chris Gayle will create the most unique and greatest record, the triple century : क्रिस गेल बनाएंगे सबसे अनोखा और बड़ा रिकॉर्ड, तिहरे शतक की तैयारी


क्रिकेट की दुनिया में वेस्टइंडीज के सबसे गजब के बल्लेबाज क्रिस गेल का कोई मुकाबला नहीं है. T20 में क्रिस गेल ऐसा मैच खेलते हैं की सब देखते रह जाते हैं. जब कृष गेल खेलते हैं तो निश्चित रूप से गेंद बाउंड्री के बाहर ही जाती है.
credit: third party image reference

क्रिस गेल ने अपने 4000 रन आईपीएल में पूरे कर लिए हैं. आईपीएल में क्रिस गेल के नाम पर कई बड़े रिकॉर्ड है, जो निश्चित रूप से बहुत ही मुश्किल है किसी के लिए तोडना. लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दे की  अभी कई रिकॉर्ड बनाने में काफी करीब है कृष गेल.
credit: third party image reference

क्रिस गेल बहुत जल्दी बड़े रिकॉर्ड बना सकते हैं. कोलकाता के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में अपने नाम कर सकते हैं वे एक बड़ा रिकोर्ड. जिसे आज तक आईपीएल में कोई भी नहीं कर पाया है.  
एक और बड़े रिकॉर्ड की दहलीज पर पहुंचे क्रिस गेल, बनाएंगे अनोखा 'तिहरा शतक'credit: third party image reference


आईपीएल में छक्कों का तिहरा शतक पूरा करने में केवल चार कदम दूर  हैं गेल बस और वे 4 चक्के मार देंगे तो गेल 300 छक्कों का रिकोर्ड बना देंगे. आईपीएल में केवल 103  मैच गेल ने अभी खेल है और 296 छक्के लगाए है.  गेल आईपीएल इतिहास में 200 छक्के जड़ने वाले इकलौते बल्लेबाज हैं. गेल के आस पास कोई भी बल्लेबाज इस समय नहीं दिखाई दे रहे हैं. सब 200 से नीचे ही हैं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.